लाइव टीवी

ये क्या!  'कबाब' में नमक कम था, तो कस्टमर ने गन से 'शेफ के उपर कर दी फायरिंग 

Updated Apr 18, 2022 | 16:14 IST

Restaurant Shootout: इटली के एक रेस्टोरेंट से एक हैरान करने वाला  मामला सामने आया है, वहां के एक शेफ को एक कस्टमर ने महज इसलिए गोली मार दी क्योंकि कबाब में नमक कम था।

Loading ...
शख्स को कबाब में नमक कम लगा इसके बाद उसपर गुस्सा हावी हो गया और उसने आपा खो दिया (प्रतीकात्मक फोटो)

लोगों में धैर्य की भारी कमी होती जा रही है इसकी बानगी अक्सर सड़क पर रोड रेज के रूप में सामने आती है तो कभी किसी और रूप में लोग अपनी गुस्सा, अपनी भड़ास दूसरों पर निकालते हैं, जो अक्सर ही खबरों में दिखाई देती हैं, लेकिन क्या किसी खाने की डिश में नमक (less salt) कम होने से क्या कोई किसी को गोली मार सकता है, जी हां ऐसा ही हुआ है।

एक प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के मुताबिक, इटली के पेस्कार शहर के पियाजा सालोटो रेस्टोरेंट में  एक शख्स फेडेरिको पेकोरेल खाना खाने गया हुआ था वहां जाकर उसने कबाब (Kebab) का ऑर्डर दिया और टेबल पर बैठकर खाने का इंतजार करने लगा।

जब पेकोरेल को खाने का ऑर्डर मिला तो उसे कबाब में नमक कम लगा इसके बाद उसपर गुस्सा हावी हो गया और उसने आपा खो दिया और वो किचन के अंदर गया और शेफ से झगड़ने लगा, गुस्से में उसने गन निकाली और 23 साल के शेफ येल्फ्री गजमैन पर गोलियां दाग दीं। घटना CCTVC में कैद हो गई है।

दिल्ली में दिनदहाड़े एक शख्स को गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट, सामने आया खौफनाक VIDEO

इसके बाद वह फरार हो गया उसने छिपने के लिए रिश्तेदारों की मदद ली, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, उसके पास से एक सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल मिली है वहीं  घटना के बाद शेफ को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी सर्जरी हुई और अब उसकी हालत में सुधार हो रहा है।