लाइव टीवी

Jahangirpuri Hinsa: गुल्ली बदमाश अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर, लगातार दबिश डाल रही है पुलिस

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Apr 19, 2022 | 08:32 IST

Jahangirpuri Violence Updates: दिल्ली पुलिस जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपियों से लगातार पूछताछ करने में जुटी है। मुख्य आरोपियों को पकड़ चुकी पुलिस हथियारों का भी पता लगाने में जुटी है।

Loading ...
Jahangirpuri Hinsa:गुल्ली बदमाश अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर
मुख्य बातें
  • जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक में रहता है गुल्ली नाम का बदमाश
  • क्राइम ब्रॉन्च अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार दे रही है दबिश
  • जहांगीरपुरी में मिल्ट्री अतिरिक्त कंपनियां तैनात की जा रही है

 Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार और असलम के दिल्ली पुलिस को 2 दिन की कस्टडी और मिली है दिल्ली पुलिस अब उनसे लगातार पूछताछ कर रही है खासकर अभी भी अंसार के कॉल डिटेल रिकॉर्ड आने बाकी है और पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अंसार ही मास्टरमाइंड है या उसको कहीं और से इस हिंसा को करने के लिए दिशा निर्देश दिए गए थे। पुलिस पर गोली चलाने वाले आरोपी असलम ने एक गुल्ली नाम के बदमाश का जिक्र किया है जो जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक में रहता है और उसने ही असलम को हथियार दिया था, अब दिल्ली पुलिस असलम कप साथ ले जाकर गुल्ली के ठिकानों पर रेड डाल रही है।

जहांगीरपुरी का रहने वाला है सोनू उर्फ युनूस

फिरोजी कुर्ते में गोली चलाने वाले शख्स की पहचान सोनू उर्फ यूनुस के रूप में हुई थी जो जहांगीरपूरी सी ब्लॉक का ही रहने वाला है और उसको कल दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसको आज कोर्ट के अंदर पेश किया जाएगा दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस की पुलिस कस्टडी की मांग की जाएगी क्योंकि उसके पास जो हथियार मिला है उसकी डिटेल लेनी है कि वह बंदूक उसको किसने दिलवाई थी।

Delhi Jahangirpuri Violence: स्टिंग ऑपरेशन से हटे कई पर्दे, सामने आए कई सच, जहांगीरपुरी में एक तरफ हिंदुस्तान तो दूसरी पाकिस्तान

मिले कई वीडियोज

दिल्ली पुलिस के पास लोकल इनपुट था कि जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के दौरान जिन हथियारों से गोलियां चली है वो यहां के  लोकल बदमाशों ने सप्लाई की है और असलम ने भी इस बात का जिक्र पूछताछ में किया है कि एक लोकल बदमाश गुल्ली ने वह बंदूक उसको दी थी और कहा था हिंसा हो तो गोली चला देना।  इसके अलावा क्राइम ब्रांच की 20 टीमें जगह-जगह दबिश डालकर उन लोगों को गिरफ्तार कर रही हैं जिनके चेहरे दिल्ली पुलिस को तमाम वीडियो में मिले थे और दिल्ली पुलिस के लोकल इनपुट के जरिए जिन बदमाशो बारे में जानकारी मिल रही है कि वह हिंसा में शामिल थे और वहां से फरार हो गए हैं उनको भी पकड़ने की कोशिश की जारी है।

अभी तक 24 गिरफ्तार

अभी तक दिल्ली पुलिस ने एक महिला समेत 24 लोगों को गिरफ्तार किया है दो नाबालिग भी दिल्ली पुलिस ने पकड़े हैं इसके अलावा कल दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था उनसे भी लगातार पूछताछ जारी है। जहांगीरपुरी कुशल चौक सी ब्लॉक बी ब्लॉक के पूरे इलाके को अब दिल्ली पुलिस ने सेक्टर में बांट दिया है सेक्टर के हिसाब से दिल्ली पुलिस की फोर्स  जगह जगह पर तैनात की गई है। कल जिस तरीके से दिल्ली पुलिस के पथराव हुआ था उसके बाद यहां पर पुलिस बल को और बढ़ाया गया है पैरा मिल्ट्री अतिरिक्त कंपनियां यहां पर तैनात की जा रही है।

Jahangirpuri Violence: कौन है 'सोनू चिकना' जो हिंसा वाले दिन फायरिंग करते हुए आया था नजर, फिलहाल फरार-VIDEO