लाइव टीवी

Pune Crime News: आईटी कंपनी का कर्मचारी गिरफ्तार, 22 साल की लड़की के साथ रेप का लगा है आरोप

Updated Jun 27, 2022 | 07:21 IST

Pune Crime News: पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़ित लड़की को तब बुलाता था, जब उसकी पत्नी घर पर नहीं होती थी। साथ ही कहा कि आरोपी, उसकी पत्नी और लड़की तीनों हिंजवडी स्थित एक ही सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
रेप के आरोप में आईटी कंपनी का कर्मचारी गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • रेप के मामले में आईटी कंपनी का कर्मचारी गिरफ्तार
  • 22 साल की लड़की के साथ रेप का लगा है आरोप
  • घर पर बुलाकार आरोपी करता था रेप

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे के बाहरी इलाके हिंजेवाड़ी में एक मल्टीनेशलन आईटी कंपनी में काम करने वाले 32 साल के एक व्यक्ति को 22 साल की सहयोगी के साथ अलग-अलग मौकों पर बार-बार रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रेप की ये घटनाएं कथित तौर पर इसी महीने 6 जून और 10 जून को हुईं। कंपनी में आरोपी के साथ सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करने वाली लड़की की शिकायत के बाद ये मामला सामने आया। 

रेप के मामले में आईटी कंपनी का कर्मचारी गिरफ्तार

लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे 6 जून को ऑफिस का काम पूरा करने के लिए अपने घर पर बुलाया था। जब वह वहां पहुंची तो आरोपी ने कथित तौर पर नशीला पदार्थ मिला हुआ सॉफ्ट ड्रिंक उसे पीने को दिया। शराब पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और फिर आरोपी ने कथित तौर पर उसका रेप किया।

Pakistan : रेप के बढ़ते मामलों से घबराई सरकार, पाक के पंजाब प्रांत में 'आपातकाल' का ऐलान

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया और उसे धमकी दी कि वह इसका खुलासा न करे नहीं तो वो घटना का वीडियो ऑनलाइन लीक कर देगा। लड़की ने एक महीने पहले ही कंपनी ज्वाइन की थी। लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे ऑफिस का काम पूरा करने के लिए कई बार अपने घर पर आने के लिए कहा।

घर पर बुलाकर आरोपी करता था रेप

25 जून को एक बार फिर आरोपी ने उसे अपने अपार्टमेंट में बुलाया। हालांकि इस बार लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। लड़की ने एफआईआर में कहा है कि उसके साथ दो बार रेप किया गया। उसकी मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है। हिंजेवाड़ी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वी मुगलिकर ने बताया कि आरोपी व्यक्ति को रविवार सुबह उसके घर से गिरफ्तार किया गया और फिर उसे अदालत में पेश किया जाएगा। जांच अधिकारी एस बोरकर ने कहा कि आरोपी पीड़ित लड़की को तब बुलाता था, जब उसकी पत्नी घर पर नहीं होती थी। साथ ही कहा कि आरोपी, उसकी पत्नी और लड़की तीनों हिंजवडी स्थित एक ही सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते हैं।

Dehradun: 5 स्टार होटल के महिला शौचालय में 15 साल के लड़के ने 24 साल की लड़की के साथ किया रेप