लाइव टीवी

Ranchi Crime News: रांची का वो चोर बहुत शातिर निकला, एटीएम काट लूटे 60 लाख और फिर...

Updated Jan 30, 2022 | 14:48 IST

रांची में शातिर चोरों ने ना सिर्फ एटीएम को काटकर 60 लाख रुपए निकाले और बाद में आग के हवाले कर दिया।

Loading ...
रांची का वो चोर बहुत शातिर निकला, एटीएम काट लूटे 60 लाख और फिर...

अपराध की दुनिया में एक से बढ़कर एक मामले सामने आते हैं। रांची में झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर चोरों ने दो एटीएम को निशाना बनाया। चोरों ने पहले एटीएम को काटकर 60 लाख रुपए निकाले और बाद में किसी तरह के सुराग से बचने के लिए मशीन को जलाकर बर्बाद कर दिया।

दो जगहों पर एटीएम को चोरों ने बनाया निशाना
रांची के हाजी चौक स्थित एसबीआई के एटीएम को पहले गैस कटर से काट कर 35 लाख रुपए लूट लिए। उसके बाद मखमंद्रो इलाके में पेटीएम पेमेंट्स बैंक के एटीएम को निशाना बनाया और करीब 25 लाख उड़ा लिए। चोरी की घटना के बाद एसपी नौशाद आलम दल बल के साथ पहुंचे। एसबीआई बैंक के अधिकारियों का कहना है कि एटीएम में चालीस लाख रुपए डाले गए थे। 

सियासत भी जारी
अब इस विषय पर सियासत शुरू हो गई है, बीजेपी का कहना है कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। सोरेन सरकार की नाक के नीचे चोर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं और सरकार कहती है कि कानून व्यवस्था नियंत्रण में है। वहीं पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा।जिन दो एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया उसमें गार्ड नहीं थे। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में बैंकों के अधिकारियों को पत्र लिखा गया था। लेकिन पुलिस के खत को नजरंदाज किया गया। बैंक के अधिकारियों की तरफ से कार्रवाई नहीं की गई।