लाइव टीवी

Delhi Firing News: दिल्‍ली पुलिस को बड़ी सफलता, कारोबारी भाइयों पर हमला करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार

Updated May 09, 2022 | 12:12 IST

Delhi Firing: सुभाष नगर में दो कारोबारी भाईयों पर गोलीबारी करने वाले एक आरोपी को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम राजू उर्फ गुगा है। इसने बदमाशों को अपनी स्‍कूटी उपलब्‍ध कराई थी और खुद भी पूरे घटनाक्रम में शामिल रहा। पुलिस ने अन्‍य दोनों बदमाशों की पहचान भी कर ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कारोबारी भाईयों पर हमला करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • कारोबारी भाईयों पर गोलीबारी करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार
  • पुलिस ने अन्‍य बदमाशों की भी पहचान की, पकड़न के लिए कई टीमें गठित
  • बदमाशों ने शनिवार रात दो कारोबारी भाईयों पर बरसाई थी गोलियां

Delhi Firing News: सुभाष नगर में कारोबारी पर हुई फायरिंग के मामले में दिल्‍ली पुलिस ने रविवार देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बाकि बदमाशों की भी पुलिस ने पहचान कर ली है। पकड़े गए आरोपी का नाम राजू उर्फ गुगा है, इसने दूसरे बदमाशों को स्कूटी उपलब्ध कराई थी। पुलिस ने इस वारदात में शामिल स्‍कूटी भी बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि, जल्‍द ही सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे।

बता दें कि, शनिवार देर रात सुभाष नगर में तीन बदमाशों ने सब्‍जी मंडी यूनियन के पूर्व  चेयरमैन व कारोबारी अजय चौधरी और उनके भाई जसवंत पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। बदमाशों ने कार पर करीब 8 से 10 राउंड फायरिंग की थी। जिससे दोनों घायल हो गए। वारदात के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं घायलों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में हरिनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

तिहाड़ जेल में रची गई साजिश

आरोपी कि गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए दिल्‍ली पुलिस ने कहा कि, सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है। जल्‍द ही सभी आरोपी काबू कर लिए जाएंगे। दिल्‍ली पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि, हमले की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी। गैंगस्टर सलमान त्यागी के इशारे पर यह फायरिंग की गई थी।

पुलिस को मिला सीसीटीवी फुटेज

वारदात के बाद फायरिंग का एक वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि सफेद रंग की एक कार से जा रहे, अजय चौधरी जैसे ही ट्रैफिक की वजह से रूकते हैं, तभी स्कूटी सवार तीन युवक आकर दोनों भाईयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर देते हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि, ड्राइवर सीट पर बैठा शख्स हाथों से पीछे बैठे शख्स को लगातार नीचे झुकने के लिए कहता है और गाड़ी को रेस देकर आगे बढ़ा देता है। घटना के बाद तीनों आरोपी स्‍कूटी से फरार हो जाते हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।