लाइव टीवी

Blast In Delhi: दिल्ली में धमाके से दहशत, छतरपुर की इस बिल्डिंग में ​ब्लास्ट, ये है धमाके की वजह

Updated May 27, 2022 | 15:16 IST

Blast In Delhi: दिल्ली के छतरपुर इलाके में बिल्डिंग में हुए ब्लास्ट से हड़कंप मच गया। यह ब्लास्ट एलपीजी गैस लीक होने की वजह से हुआ है। मौके पर कई विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं। एक शख्स घायल बताया जा रहा है जिसकी हालत गंभीर है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली में छतरपुर की इस बिल्डिंग में ​ब्लास्ट
मुख्य बातें
  • दिल्ली के छतरपुर इलाके में ब्लास्ट
  • बिल्डिंग में धमाके से मचा हड़कंप
  • धमाके में बिल्डिंग के दो फ्लोर क्षतिग्रस्त

Blast In Delhi: साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके से एक बड़ी खबर सामेन आई है, जहां एक इमारत में जोरदार धमाका हो गया। इस धमाके में कई लोग घायल हो गए, जिनमें एक शख्स की  हालत गंभीर बताई जा रही है। बिल्डिंग में हुए इस धमाके का कारण गैस लीक होना बताया जा रहा है। इस धमाके में बिल्डिंग का दूसरा और तीसरा फ्लोर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के इलाके में भी गूंज गई। धमाका होते ही इलाके के लोग सड़कों पर आ गए, जहां देखा कि बहुत सारा मलबा सड़क पर गिरा पड़ा है। आनन-फानन में दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह धमाका छतरपुर के पास राजपुर खुर्द गांव में सी-113बी मकान में गुरुवार रात करीब 9 बजे हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि, एलपीजी गैस लीक होने की वजह से धमाका हुआ है। जिसमें बिल्डिंग का दूसरा और तीसरा फ्लोर पूरी तरह तहस-नहस हो गया है। इस धमाके में मामूली रूप से एक दो लोग घायल हुए हैं। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में जारी है। एक अधिकारी ने बताया कि, घटना के बाद इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड, दिल्ली नगर निगम, दिल्ली अग्निशमन विभाग और बीएसईएस के कर्मचारी जांच में लग गए हैं।

अचानक हुआ धमाका, सड़कों पर आ गिरा मलबा 

दिल्ली के छतरपुर में हुआ यह धमाका बेशक किसी की जान पर भारी न रहा हो लेकिन अगर घर में अधिक लोग होते तो ये काफी बड़ा हादसा हो सकता था। धमाके के बाद स्थानीय लोगों की बिल्डिंग के पास भीड़ लग गई। धमाका ऐसा था कि, बिल्डिंग के दूसरे और तीसरे फ्लोर की दीवारों को धवस्त कर दिया। मलबा सारा बाहर सड़क पर आ गिरा। आसपास में रहने वाले पड़ोसी भी धमाके की गूंज से खौफ में आ गए। पुलिस और दमकल को इस बात की सूचना दी गई। मौके पर दमकल की पांच गाड़ियों ने पहुंचकर बचाव राहत कार्य शुरू किया। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।