लाइव टीवी

UPPCS Recruitment 2022: यूपीपीसीएस ने निकाली माइंस अधिकारी सहित अन्य पदों पर भर्ती, uppsc.up.nic.in पर करें आवेदन

Updated Jan 27, 2022 | 06:10 IST

UPPCS 2022 Bharti: यूपीपीएससी माइंस अधिकारी और अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करेगा। योग्य उम्मीदवार यूपीपीएससी की आधिकारिक साइट uppsc.up.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Loading ...
UPPCS भर्ती 2022
मुख्य बातें
  • आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर करें ऑनलाइन आवेदन।
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 फरवरी 2022 तक।
  • योग्य उम्मीदवार यूपीपीएससी आधिकारिक साइट uppsc.up.nic.in पर करें आवेदन।

UPPCS Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, यूपीपीएससी ने माइंस अधिकारी और अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार यूपीपीएससी की आधिकारिक साइट uppsc.up.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 फरवरी, 2022 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 19 पदों को भरेगा। हिन्दी का ज्ञान आवश्यक है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति विवरण (Vacancy Details):

माइनर ऑफिसर: 16 पद
प्रिंसिपल: 1 पद
प्रोफेसर: 1 पद
पाठक: 1 पद

यूपीपीएससी भर्ती के लिए पात्रता के मापदंड:

शैक्षिक योग्यता:

उम्मीदवार जो उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां दिए नोटिस की मदद से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं। UPPCS Mines Officer Recruitment 2022

आवेदन शुल्क:

फीस के रूप में अनारक्षित वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को ₹105/- अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को ₹65/- का भुगतान करना होगा और विकलांग उम्मीदवारों को ₹25/- का भुगतान करना होगा।

निर्धारित मोड में आवश्यक शुल्क जमा करने के बाद, 'भुगतान पावती रसीद (पीएआर)' शुल्क जमा के विवरण के साथ प्रदर्शित किया जाएगा, जिसका प्रिंट 'प्रिंट भुगतान रसीद' पर क्लिक करके लिया जाना चाहिए।