लाइव टीवी

UP:'मुसलमानों ने नहीं दिया वोट, अब तेजी से चलेगा बुलडोजर', बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री के ये कैसे विवादित बोल!

Updated Mar 13, 2022 | 20:21 IST

Now the Bulldozer will Run Faster: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री रहे बलदेव सिंह औलख ने चुनाव जीतने के बाद एक विवादित बयान दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बलदेव सिंह औलख यूपी के रामपुर की बिलासपुर सीट से चुनाव जीते हैं (फोटो साभार-ट्विटर)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बंपर बहुमत हासिल हुआ है और इससे भाजपाई खेमे में खुशी का माहौल है, वहीं इस बीच मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री रहे बलदेव सिंह औलख (Baldev Singh Aulakh) ने एक ऐसा बयान दिया है जो खासा विवादित है जिसे लेकर उनकी आलोचना हो रही है।

बलदेव सिंह औलख यूपी के रामपुर की बिलासपुर सीट से चुनाव जीते हैं और उनकी जीत का अंतर बेहद ही मामूली रहा है, बताते हैं कि वो अपने निकटतम प्रतिद्धंदी से 307 वोट से जीत दर्ज कर पाए हैं।

बलदेव सिंह औलख ने लोगों को संबोधित करते हुए ये विवादित बयान दिया उन्होंने कहा- "हमने सबका साथ, सबका विकास के साथ सबका विश्वास जीतने की कोशिश की। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया, लेकिन मुसलमानों ने हमारा साथ नहीं दिया और उन्होंने एक तरफा वोटिंग की औलख ने आगे कहा कि अब बुलडोजर और तेजी से चलेगा।"

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के बिगड़े बोल- पहले अधिकारियों से होगा हिसाब किताब तब जाकर ट्रांसफर

औलख जमकर मुस्लिम मतदाताओं पर बरसे उन्होंने कहा कि हम उनका (मुसलमानों) समर्थन करना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने हमारा साथ नहीं दिया।  भाजपा सरकार की योजनाओं से मुस्लिम आबादी का एक बड़ा वर्ग लाभान्वित हुआ फिर भी उन्होंने भाजपा को हराने की पूरी कोशिश की।  गौर हो कि औलख ने बिलासपुर सीट पर महज 307 वोटों से जीत दर्ज की इसके बाद उनका गुस्सा सामने आ गया और उन्होंने कांटे के इस मुकाबले के लिए सीधे-सीधे मुसलमान वोट बैंक को जिम्मेदार ठहराते हुए ये बात कह डाली।