लाइव टीवी

Nida Khan News:विवादित मौलाना तौकीर रजा की बहू निदा खान बीजेपी में शामिल, बोलीं- अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे

Updated Jan 30, 2022 | 15:31 IST

मौलाना तौकीर रजा बीजेपी के खिलाफ तकरीरें करते हैं। लेकिन उनकी बहू निदा खान बीजेपी में शामिल हो गईं हैं। उन्होंने कहा कि अन्याय के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

Loading ...
विवादित मौलाना तौकीर रजा की बहू निदा खान बीजेपी में शामिल
मुख्य बातें
  • तौकीर रजा की बहू निदा खान बीजेपी में शामिल
  • तौकीर रजा इस समय कांग्रेस के समर्थन में
  • तौकीर रजा का विवादों से वाता, निदा खान बोलीं- बार बार फतवा जारी करते रहते हैं

मौलान तौकीर रजा की बहु निदा खान अब बीजेपी की हिस्सा हैं। बीजेपी में शामिल होने से पहले उन्होंने अपने ससुर पर आरोप लगाए इसके साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी घेरा। निदा खान ने कहा कि अब उन्हें बीजेपी को छोड़कर किसी पर भी भरोसा नहीं है। उन्हें महसूस होता है कि बीजेपी का हिस्सा बनकर वो अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ सकती है।

महिलाओं के लिए तौकीर रजा का दोहरा रुख
निदा खान ने अपने ससुर पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि जब वो रजा खान के परिवार की बहू बनीं तो उनके खिलाफ अन्याय हुआ। लेकिन तौकीर रजा ने आवाज नहीं उठाई। अब वो प्रियंका गांधी का बड़ा भाई बताते हुए महिलाओं के अधिकारों की बात कर रहे हैं। जब वो अपने घर की महिलाओं का उत्पीड़न करते थे और अब महिलाओं को संरक्षक बताते हैं। निदा खान ने यह भी आरोप लगाया कि तौकीर रजा की जो बहू पढ़ाई लिखना करना चाहती थी उसे परीक्षा केंद्रों से उठवा लिया जाता था।

कांग्रेस को समर्थन देने वाले तौकीर रजा ने आतंकियों को बताया शहीद, बीजेपी ने उठाए सवाल

बात बात पर फतवा जारी करते हैं तौकीर रजा
निदा खान ने यह भी कहा कि  बात बात पर लो फतवा जारी करते हैं। तौकीर रजा की इन हरकतों को वो लंबे समय से सहती रहीं। वो जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश करती थीं। लेकिन किसी ना किसी वजह से वो बोल नहीं पाती थीं। लेकिन अब उन्हें ऐसा लगा कि आवाज उठाने के लिए सही समय आ चुका है और उनकी आवाज को बीजेपी धार दे सकती है।