लाइव टीवी

Sonali Phogat Death: भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट का 43 की उम्र में निधन, गोवा ट्रिप के दौरान आया हार्ट अटैक

Updated Aug 23, 2022 | 19:04 IST

BJP Leader Sonali Phogat Death News: बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ।

Loading ...
Sonali Phogat Passes Away
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हो गया है।
  • वो अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ गोवा पहुंची थीं।
  • मालूम हो कि वो बीजेपी की नेता भी थीं।

एंटरटेनमेंट जगत से दुखद खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस सोनाली फोगाट का गोवा में बीती रात निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हुआ। मालूम हो कि वो बीजेपी की लीडर भी थीं। सोनाली पिछले विधनसभा चुनावों में उन्होंने आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। सोनाली 43 साल की थीं और गोवा अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ गई हुई थीं। यहां उनकी तबीयत बिगड़ी और हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया।

नॉर्थ गोवा में हुआ निधन

सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगट की मौत की सूचना पुलिस को उत्तरी (नॉर्थ) गोवा के एसटी एंथनी अस्पताल से मिली है। स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची जिसके बाद वो होटल जाएंगे। जांच व पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Also Read: नहीं रहीं BJP की सोनाली फोगाटः हरियाणा से था नाता, DD में एंकरिंग कर करिअर का आगाज, फिर कैसे बन गईं TikTok स्टार? ऐसा रहा सफर

6 साल पहले हुआ था पति का निधन

सोनाली का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने संजय फोगाट से शादी की थी लेकिन साल 2016 में वो हिसार स्थित अपने फार्महाउस में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिले थे। मालूम हो कि सोनाली की एक बेटी भी हैं। 

साल 2006 में डेब्यू

सोनाली ने साल 2006 में टेलिविजन डेब्यू किया था। वो दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले एक हरियाणवी शो में एंकर के तौर पर नजर आई थीं। इसके बाद वो वेब सीरीज 'द स्टोरी ऑफ बदमाशगढ़' में भी नजर आईं। उन्होंने टीवी सीरियल 'अम्मा: एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा' में नवाब शाह की पत्नी का रोल प्ले किया था। इसके बाद साल 2020 में वो बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में नजर आई थीं।

पॉलिटिकल करियर

सोनाली साल 2008 में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी थीं। उन्हें बीजेपी महिला मोर्चा की नेशनल वाइस प्रेजिडेंट बनाया गया था। साल 2019 में वो हरियाणा में हुए विधानसभा चुनावों में आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ खड़ी हुई थीं, लेकिन हार गई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।