लाइव टीवी

इस दिन रिलीज होगा लाल सिंह चड्ढा का दूसरा गाना 'मैं की करां', आमिर खान का ये है स्पेशल प्लान

Updated May 10, 2022 | 21:55 IST

Laal Singh Chaddha new song: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का दूसरा गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। जानिए क्या है आमिर खान के दूसरे गाने का नाम और कब होगा रिलीज...

Loading ...
Laal Singh Chaddha Song
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा का नया गाना 12 मई को रिलीज होगा।
  • लाल सिंह चड्ढा के दूसरे गाने का नाम है 'मैं कि करां।'
  • गाने को सोनू निगम ने गाया है।

मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख अभी भले ही कुछ महीनों दूर हो लेकिन, अभिनेता हर बार फिल्म से कुछ हिस्सा या हिंट फैंस को दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना कहानी जारी हुआ था। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म के नए गाने को लेकर एक हिंट दिया है।  

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के मेकर्स ने रिलीज होने वाले गाने का सोशल मीडिया पर छोटा सा हिंट दिया है। आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनू निगम (Sonu Nigam) और प्रीतम आमिर खान (Aamir Khan) से फोन पर बात कर रहे हैं। आमिर कहते हैं, 'गाने से पहले, अपने पहले प्यार को याद रखें। जब आपको पहली बार प्यार हुआ, तो आपने क्या महसूस किया? तब आपकी उम्र क्या थी? वही वह पल है!"

Also Read: आमिर खान लॉन्च करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा की कहानियां' पॉडकास्ट

10 बजे रिलीज होगा दूसरा गाना 
सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए आमिर खान प्रोडक्शन ने  वीडियो अपलोड करते हुए, इसे कैप्शन दिया है, 'सोनू निगम, प्रीतम और अमिताभ आपको अपने पहले प्यार की यादों में वापस ले जाने के लिए कमर कस रहे हैं! 12 मई को सुबह 9 बजे रेड एफएम पर #मैं की करां को मिस न करें। इसके साथ उन्होंने #MusicFirstWithLaalSinghChaddha हैशटैग का इस्तेमाल किया है। सभी प्लेटफॉर्म पर सुबह 10 बजे।' आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन कर रहे हैं। वह अपने सभी गाने को रिलीज करने के लिए तैयार हैं।  

आमिर खान की ये है राय
आमिर खान का मानना है कि पिछले कुछ वक्त से लोगों ने गाने सुनना बंद कर दिया है, क्योंकि उन्होंने उन्हें म्यूजिक वीडियो में देखना शुरू कर दिया है।  यही कारण है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम विजुअल वर्जन्स के बजाय गीतों के ऑडियो वर्जन्स जारी करने के लिए उत्सुक है। 

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अलावा करीना कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म साल 1994 में आई टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का हिंदी रीमेक है। फॉरेस्ट ग्रंप को ऑस्कर में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।