लाइव टीवी

निहारी को पाकिस्तान की नेशनल डिश बताने पर भड़के अदनान सामी, दिया करारा जवाब

Updated Jul 21, 2020 | 21:11 IST

Adnan Sami reaction on troll: सिंगर अदनान सामी निहारी को पाकिस्तान की नेशनल डिश बताए जाने पर भड़क गए। उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोल को करारा जवाब दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अदनान सा
मुख्य बातें
  • अदनान सामी ने निहारी का फोटो शेयर किया था
  • एक यूजर ने इसे लेकर उन्हें ट्रोलर करना चाहा
  • यूजर के कमेंट पर अदनान ने उसकी ही क्लास लगा दी

मशहूर सिंगर अदनान सामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर ज्वलंत मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। साथ ही वह इन दिनों अपने पसंदीदा व्यंजनों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर घर में बनाई गई 'निहारी' की तस्वीर शेयर की थी। यह 'निहारी' उनकी पत्नी ने बनाई थी। उनके इस ट्वीट पर जहां कई लोगों ने तारीफ करते हुए कमेंट किए वहीं पाकिस्तानी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। ऐसे ही एक पाकिस्तानी ट्रोल की अदनान ने क्लास लगा दी।

अदनान सामी ने अपने आधिकारिकट ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'रोया जान द्वारा प्यार से बनाई गई निहारी!! स्वादिष्ट।' अदनान की इस पोस्ट पर एक पाकिस्तानी यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट किया, 'पाकिस्तान की नेशनल डिश खाने के लिए शुक्रिया।' इसके बाद अदनान ने यूजर को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'इसका ताल्लुक उत्तर प्रदेश से है। इसका आविष्कार लखनऊ में हुआ था! तो आपके पास पाकिस्तान की 'नेशनल डिश' के रूप में एक भारतीय व्यंजन है। बिल्कुल उर्दू की तरह जो मूल रूप से भारत की भाषा है।'

मालूह हो कि अदनान सामी पाकिस्तान के रहने वाले हैं, लेकिन उन्होंने कुछ साल पहले ही भारत की नागरिकता ले ली थी। अदनान के भारतीय नागरिक बनने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी यूजर्स द्वारा उनकी ट्रोलिंग काफी बढ़ गई है। हालांकि, अदनान मजेदार अंदाज में जवाब देकर ट्रोल को चुप करा देते हैं। अदनान ने कुछ महीने पहले टाइम्स नाउ समिट 2020 में भारत के बारे में कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि भारत जैसा कल्चर पूरी दुनिया में कहीं और है। यहां ईद और दीवाली दोनों को ही एक तरह से मनाया जाता है। ईद पर मेरे हिंदू दोस्त मुझसे सेवईंयां मांगते हैं तो वहीं दिवाली पर मिठाईंयां शेयर करते हैं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।