लाइव टीवी

जब बेटी की वजह से सो नहीं पाते थे अजय देवगन, डॉक्टर ने दी थी नींद की गोली खाने की सलाह

Updated Mar 31, 2020 | 22:21 IST

अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी बेटी न्यासा (Nysa) के बेहद करीब है। जब वो पढ़ाई करने सिंगापुर गईं तो इसके बाद के शुरुआती दिन अजय के लिए काफी मुश्किल थे और वो सो नहीं पाते थे।

Loading ...
Ajay Devgn With Daughter Nysa
मुख्य बातें
  • अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा के काफी करीब है
  • जब न्यासा पढ़ाई करने सिंगापुर गईं तब वो सो नहीं पाते थे
  • अजय देवगन के डॉक्टर ने उन्हें नींद की गोली खाने की सलाह दी थी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। जहां कभी अपने स्टाइल और लुक को लेकर उनकी तारीफ होती है तो वहीं सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने का मौका भी नहीं छोड़ते। अजय- काजोल अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं और वो कई बार न्यासा को ट्रोल किए जाने को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर कर चुके हैं।

न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। जब न्यासा सिंगापुर गईं तो शुरुआती दिन अजय देवगन के लिए बहुत मुश्किल थे क्योंकि वो उनकी बेटी उनके बेहद करीब है। अजय देवगन ने बताया था कि वो सो नहीं पाते थे और डॉक्टर ने उन्हें नींद की गोलियां खाने की सलाह दी थी। 


उड़ी थी न्यासा के कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह

मालूम हो कि हाल ही में न्यासा अपनी मां काजोल के साथ सिंगापुर से भारत लौटी थीं। इस दौरान दोनों की एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आईं थीं जिसमें वो बिना मास्क के नजर आ रहीं थीं। इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था कि कोरोना वायरस के फैलने के बावजूद दोनों बिना मास्क लगाए आईं। इसके बाद यह खबरें आईं कि न्यासा को कोरोना हो गया है और वो पॉजिटिव पाई गईं हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके बाद अजय ने ट्वीट कर इन खबरों का खंडन किया। 

बेटी की ट्रोलिंग पर अजय ने कही थी ये बात 

न्यासा को ट्रोल किए जाने पर अजय देवगन और काजोल दोनों नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। अजय देवगन के पिता वीरू देवगन के निधन के बाद न्यासा के सैलून जाने पर लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया था जिसपर सफाई देते हुए अजय ने कहा था कि न्यासा बहुत रो रही थी। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी से मूड बदलने के लिए बाहर जाने को कहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।