लाइव टीवी

Bigg Boss 14: इसी साल शादी कर सकते हैं एजाज खान- पवित्रा पुनिया, बताया- परिवार नहीं है तैयार

Updated Feb 09, 2021 | 07:09 IST

बिग बॉस 14 के घर में दोस्त बने एजाज खान और पवित्रा पुनिया का रिश्ता प्यार में बदल चुका है और अब जल्द ही दोनों शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। जानें शादी को लेकर क्या कहा।

Loading ...
Eijaz Khan and Pavitra Punia
मुख्य बातें
  • इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं एजाज खान- पवित्रा पुनिया।
  • एजाज ने बताया- फिलहाल शादी के लिए परिवार तैयार नहीं।
  • एक- दूसरे के भाईयों से मिल चुके हैं एजाज और पवित्रा।

पिछले साल अक्टूबर महीने में बिग बॉस 14 की शुरुआत हुई थी और शो का फिनाले अभी नहीं हुआ है लेकिन दो लोग हैं जो यहां आकर बहुत कुछ जीत चुके हैं। हम बात कर रहे हैं रिएलिटी शो के इस सीजन का हिस्सा रहे एजाज खान और पवित्रा पुनिया की, जिन्हें शो में अपना प्यार मिला। दोनों एक- दूसरे के लिए पहले ही अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और यहां तक कि एक- दूसरे के परिवार से मिल भी चुके हैं। अब दोनों जल्द ही शादी करने के बारे में भी सोच रहे हैं। 

'सब ठीक रहा तो इसी साल करेंगे शादी'

ईटाइम्स ने हाल ही में दोनों से बात की जिसमें उन्होंने यह स्वीकार किया कि वो इस साल शादी कर सकते हैं। उनसे पूछा गया कि क्या वो अपने रिश्ते को दूसरे लेवल पर लेकर जाने और शादी करने के बारे में सोच रहे हैं? इसपर एजाज ने कहा, 'अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इंशाल्लाह होगी और बहुत सही वक्त पर होगी। अगर सबकुछ सही रहा तो पवित्रा और मैं इस साल शादी कर लेंगे। अभी हमारे घर वाले फैले हुए हैं, पहले उन्हें समेट ले उसके बाद हम शादी के बारे में सोचेंगे।' तो वहीं शादी के सवाल पर पवित्रा ने कहा, 'चीजें बहुत जल्द होंगी। हम अपना भविष्य के बारे में नहीं बता सकते लेकिन हम भविष्य से आशाएं रख सकते हैं।'

भाईयों से हुई है दोनों की मुलाकात

दोनों से पूछा गया कि क्या वो एक- दूसरे के परिवार से मिल चुके हैं? इस सवाल पर एजाज ने कहा, 'मेरा भाई और कजिन पवित्रा से मिल चुके हैं। मैं भी उनके भाई से मिल चुका हूं। वो हो चुका है और अब हम दूसरी जनरेशन को मिलवाने के बारे में सोच रहे हैं।'

बिग बॉस के घर में शुरू हुई प्रेम कहानी

आपको बता दें, बिग बॉस 14 के घर में एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने दोस्तों के रूप में शुरुआत की, हालांकि कुछ समय बाद ही घर में दोनों झगड़े करते नजर आए और उनके बीच दुशमनी हो गई। ऐसा लगता था कि एजाज और पवित्रा का रिश्ता अलग तरह का है। क्योंकि थोड़े ही टाइम के बाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया लवर बन गए थे और घर वालों को अपने रोमांस से हैरान कर दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।