लाइव टीवी

Anupam Kher Mother Birthday: अनुपम खेर ने मां को क‍िया बर्थडे विश, ल‍िखा- मां ही है, जो कभी खफ़ा नहीं होती

Updated Jun 05, 2020 | 11:17 IST

Anupam Kher emotional post on Mother dulari Birthday: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर की मां दुलारी का आज (5 जून) जन्‍मद‍िन है। इस मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्‍ट लिखा है।

Loading ...
Anupam Kher with his Mom Dulari
मुख्य बातें
  • भावुक पोस्‍ट ल‍िख अनुपम खेर ने मां को क‍िया बर्थडे व‍िश
  • ट्वि‍टर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर की मां और भाई संग तस्‍वीर
  • पोस्‍ट में ल‍िखा- लबों पे कभी उसके बद्दुआ नहीं होती

Anupam Kher emotional post on Mother dulari Birthday: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर की मां दुलारी का आज (5 जून) जन्‍मद‍िन है। इस मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्‍ट लिखा है। अनुपम खेर के इस पोस्‍ट में दुनिया के सभी बच्‍चों के ल‍िए एक खास संदेश भी छिपा है। अनुपम खेर का यह पोस्‍ट इसी खास वजह से जमकर वायरल हो रहा है। 

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'लबों पे कभी उसके बद्दुआ नहीं होती। एक मां ही तो है, जो कभी खफ़ा नहीं होती है। जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं बिट्टू और राजू की मां। आज हम जो कुछ भी है आपके प्यार और दुआओं की वजह से हैं। Happy Birthday Mom!!#DulariRocks इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने मां की एक फोटो भी पोस्‍ट की है जिसमें उनके भाई भी नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चित हैं मां
अनुपम खेर अपनी मां के फोटोज और वीडियोज अक्‍सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस वजह से वह काफी चर्चा में रहती है। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने वीडियो शेयर कर पीएम मोदी से पूछा था कि आपको सबकी फ‍िक्र है, लेकिन आपका ख्‍याल कौन रखता है? पीएम मोदी ने इसका जवाब देते हुए कहा था- इन माताओं का आशीर्वाद ही मेरे लिए प्रेरणा और काम करने की ऊर्जा है। 

स‍िनेमा में पूरे हुए 36 साल 
जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर को बॉलीवुड में 36 साल पूरे हो गए हैं। 25 मई 1984 को ही उनकी पहली फ‍िल्‍म सारांश रिलीज हुई थी। अनुपम खेर ना केवल अभिनेता हैं बल्कि अभिनय का पूरा विश्‍वविद्यालय हैं। उन्होंने पर्दे पर हर तरह के किरदार को निभाया है। बड़े पर्दे पर अलग-अलग किरदार को जीने वाले अनुपम खेर जब विलेन बनकर पर्दे पर उतरे और अपनी एक्टिंग में सिनेमा धाक जमाई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।