लाइव टीवी

Bollywood Celebs Expensive Cars: ये बॉलीवुड सेलेब चलाते हैं महंगी कार, गाड़ियों की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Updated Oct 09, 2019 | 16:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड सेलेब्स महंगी कारें चलाते हैं लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो लग्जरी कार चलाते हैं जिनकी कीमत करोड़ों में हैं। जानें कौन से सेलेब्स हैं इस लिस्ट में शामिल।

Loading ...
Sunny Leone, Amitabh Bachchan and Ranveer Singh Cars

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में दुनिया की सबसे तेज एसयूवी कार खरीदी है। हाल ही में रणवीर अपनी कार Lamborghini Urus SUV ड्राइव करते दिखे थे जिसे लेकर वो काफी चर्चा में भी रहे थे। मालूम हो कि रणवीर सिंह इंडस्ट्री के पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं जो अपनी महंगी कार को लेकर चर्चा में रहे हों। ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनके पास महंगी कारे हैं। जानें कौन है इस लिस्ट में शामिल और किस एक्टर के पास है कितनी महंगी कार।

अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री का शहंशाह कहा जाता है। वो इंडस्ट्री के उन एक्टर में से हैं जिनके पास सबसे महंगी कार है। अमिताभ के पास एक नहीं बल्कि कई लग्जरी कारें हैं जिनमें Bentley Continental GT, Mercedes SL500, Range Rover, Lexus LX470, Mercedes E 240, BMW X5, BMW 7 Series और Mercedes S320 है। इन सबके अलावा फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म एकलव्य में उनकी परफॉर्मेंस से खुश होकर उन्हें रोल्स रॉयस फैंटम गिफ्ट की थी। इस कार की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है। 

शाहरुख खान: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भला लग्जरी के मामले में कैसे पीछे रह सकते हैं। शाहरुख के पास Mercedes, BMW, Audi और Bentley हैं। इतना ही नहीं उनके पास दुनिया का सबसे तेज कारों में से एक Bugatti Veyron भी है। उनकी कार की कीमत 12 करोड़ रुपये है।

आमिर खान: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी लग्जरी कार चलाते हैं। आमिर के पास Mercedes Benz S600 है। खबरों की मानें तो आमिर खान तीसरे भारतीय हैं जिनके पास यह कार है। उनसे पहले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के पास यह कार थी। उनकी कार की कीमत 10 करोड़ रुपये है।

अजय देवगन: एक्टर अजय देवगन कारों के शौकीन हैं। उनके पास BMW z4, Ferrari, Maserati, Range Rover, Mercedes Z class हैं इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल को उनके बर्थडे पर Audi Q7 तोहफे में दी थी। अजय देवगन के पास Rolls-Royce Cullinan भी है जिसकी कीमत 6.95 करोड़ रुपये है।

संजय दत्त: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी लग्जरी कार के मालिक हैं। उनके पास कई लग्जरी कारें हैं जिनमें Lexus SUV, Mercedes-Benz M-class, Porsche SUV और Toyota Land Cruiser शामिल है। उन्होंने अपनी पत्नी मान्यता को Rolls Royce Ghost तोहफे में दी थी। इन सबके अलावा संजय दत्त के पास Ferrari 599 GTB भी है जिसकी कीमत 5.5 करोड़ रुपये है।

रणवीर सिंह: एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में अपनी नई कार को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने दुनिया की सबसे तेज एसयूवी कार Lamborghini Urus SUV खरीदी है। उनकी कार की कीमत 3 करोड़ रुपये है। इस कार को दुनिया की पहली सुपर स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल भी कहा जाता है।

सलमान खान: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के पास कई महंगी कारें हैं जिनमें  BMW X6, Land Rover, Range Rover Vogue और Audi R8 जैसी कारों का नाम शामिल है। इनके अलावा सलमान के पास Lexus LX570 कार भी है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। 

अक्षय कुमार: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को कारों का बहुत शौक है। उनकी कार की कलेक्शन में  Porsche Cayenne, Bentley, Mercedes और Ferrari जैसी कारें शामिल हैं। अक्षय के पास Porsche Cayenne कार है जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है।

सनी लियोनी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं जो लग्जरी कार चलाते हैं। सनी के पति डेनिवल वेबर ने उन्हें Maserati तोहफे में दी थी। इस कार की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है।

जॉन अब्राहम: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के बारे में सब जानते हैं कि उन्हें कार और बाइक्स का काफी शौक है। जॉन भी उन स्टार्स में शामिल हैं जिनके पास लग्जरी कार है। उनके पास Maruti Gypsy और Black Lamborghini Gallardo है। जॉन की कार की कीमत 2 करोड़ रुपये है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।