लाइव टीवी

Top Bollywood News: विवेक अग्निहोत्री ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का 'काला सच', जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Updated Aug 21, 2022 | 20:35 IST

Bollywood News Today in Hindi, 21 Aug 2022: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया बॉलीवुड का 'काला सच'। न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह को पुलिस ने नया समन भेजा है। जानिए बॉलीवुड की रविवार 21 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें।

Loading ...
Vivek Agnihotri
मुख्य बातें
  • विवेक अग्निहोत्री ने बताया बॉलीवुड का 'काला सच।'
  • रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस ने नया समन भेजा है।
  • दो दिन में दोबारा ने किया 1.74 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

Bollywood News Today in Hindi, 21 Aug 2022:  आलिया भट्ट ने शादी के चार महीने बाद अपना सरनेम बदल दिया है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपने नाम के आगे कपूर लिख दिया है। वहीं, रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा की कमाई में थोड़ा सुधार आया है । वहीं, जोमाटो एड विवाद के बाद ऋतिक रोशन की फिल्मों को बॉयकॉट करने की मांग सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं। जानिए रविवार 21 अगस्त 2022 की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है। एक्टर को मुंबई पुलिस ने नया समन भेजा है। इससे पहले रणवीर को 22 अगस्त को चेंबूर पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए पेश होना है। हालांकि, रणवीर ने दो हफ्ते का वक्त मांगा था। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में मुंबई पुलिस ने कहा, 'चेंबूर पुलिस स्टेशन ने रणवीर सिंह को समन भेजा है। उनसे कल यानी 22 अगस्त को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा है। एक्टर ने दो हफ्ते की मोहलत मांगी थी। अब नए समन में एक्टर से उनके पेश होने की तारीख के बारे में पूछा है।'

Also Read: आलिया भट्ट ने किया ऐलान, जल्द ही बदलेंगी अपना नाम, जानिए क्या है वजह...

विज्ञापन के कारण विवाद में ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन जौमेटो के एक विज्ञापन के कारण विवादों में हैं।  मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों का कहना है कि इस विज्ञापन से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। वहीं, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के मुताबिक पुलिस को इस मामले में जांच करने के लिए निर्देश दे दिए हैं। वहीं, कंपनी ने इस विवाद के बाद माफी मांग ली है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ऋतिक रोशन और उनकी फिल्मों को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

 
दूसरे दिन बढ़ी दोबारा की कमाई (Dobara Box Office Collection Day 2)
तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा की कमाई में दूसरे दिन थोड़ा उछाल आया है। फिल्म की दो दिन के बाद फिल्म की कुल कमाई 1.74 करोड़ रुपए हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 72 लाख रुपए का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे दिन शनिवार को 1.02 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म की कमाई का ज्यादातर हिस्सा प्रीमियम मल्टीप्लेक्स से आ रहा है। हालांकि, इसके बावजूद फिल्म की कमाई बेहद कम है। फिल्म को तीसरे दिन बेहतरीन कलेक्शन करना होगा।

विवेक अग्नहोत्री ने बताया बॉलीवुड का सच
द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्नीहोत्री ने सोशल मीडिया  पर एक पोस्ट के जरिए बॉलीवुड का कड़वा सच बताया है। विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'इस बॉलीवुड की दुनिया में इतना वक्त बिताने के बाद मैं समझ गया हूं कि जो लोग देख रहे हैं वह बॉलीवुड नहीं है। असली बॉलीवुड किसी अंधेरी गलियों में खो गया है। इसके अंदर की दुनिया बहुत ही स्याहा है। बॉलीवुड कहानियों का संग्रहालय है और टैलेंट का कब्रिस्तान है। ये अपमान और शोषण की जगह है। यहां आत्म सम्मान, आशाओं और विश्वास को तोड़ दिया जाता है। सम्मान, आत्म मूल्य और आशा के बिना नामुमकिन हैं।'   

यहां पर देखें विवेक अग्निहोत्री का पूरा पोस्ट

कार्तिक आर्यन ने नहीं बढ़ाई फीस
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने 180 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की सफलता के बाद कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा दी है। हालांकि, कार्तिक से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक एक्टर ने फीस नहीं बढ़ाई है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कार्तिक आर्यन जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्हें भूल भुलैया 2 की सफलता से काफी खुशी हैं लेकिन, इससे उनमें घमंड नहीं हुआ। फीस बढ़ाने की बात बिल्कुल निराधार है। वह फिल्म मेकिंग से जुड़े बिजनेस को अच्छे से समझते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।