लाइव टीवी

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह ने बयान दर्ज कराने के लिए मांगा 2 हफ्ते का समय, जानिए क्या है पूरा मामला?

Updated Aug 21, 2022 | 18:50 IST

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case : रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट मामले में बयान दर्ज कराने के लिए मांगा समय। एक्टर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया था नोटिस। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ranveer singh
मुख्य बातें
  • न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में आए थे रणवीर सिंह
  • रणवीर ने बयान दर्ज कराने के लिए 2 हफ्ते का वक्त मांग
  • न्यूड फोटोशूट मामले में एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई थी FIR

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case : रणवीर सिंह पिछले दिनों न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में छाए आए थे। इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था। सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक पर लोगों ने एक्टर का विरोध किया था। इतना ही नहीं एक एनजीओ ने एक्टर के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में एफआईआर तक दर्ज करवाई थी। कुछ दिनों पहले मुंबई की चेंबूर पुलिस ने अभिनेता को इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए 22 अगस्त को बुलाया था। अब रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस के इस समन पर जवाब देते हुए  2 हफ्ते का समय मांगा है।

न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस ने बताया कि अभिनेता ने जवाब देने के लिए 2 हफ्ते का समय मांगा है। इस मामले में एक्टर को नए नोटिस के साथ नई तारीक दी जाएगी। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह को 22 अगस्त को बयान देने के लिए बुलाया था। एक्टर ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था।

ये भी पढ़ें - नए अंदाज में कपिल शर्मा करेंगे 'द कपिल शर्मा सीजन 4' का आगाज, कॉमेडियन का स्वैग देख फैन ने पूछा - ऐज रिवर्स कैसे किया?

22 अगस्त को रणवीर सिंह को दर्ज कराना था बयान

रणवीर सिंह को समन भेजने के लिए मुंबई पुलिस उनके घर पहुंची थी। उस दौरान एक्टर अपने घर पर नहीं थे। उन्होंने बताया था कि 16 अगस्त तक मुंबई पहुंच जाएंगे। जिसके बाद रणवीर सिंह को 22 अगस्त को बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा गया था। न्यूड फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग राई थी, लेकिन इस मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने रणवीर सिंह को खूब सपोर्ट किया था। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर, विद्या बालन जैसे कई कलाकार शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।