लाइव टीवी

Bollywood Throwback: गुलशन ग्रोवर को असलियत में देख डर गई थी एयर होस्टेस, साथ में नहीं शेयर करना चाहती थी फ्लाइट की सीट

Updated Nov 30, 2021 | 17:24 IST |

Bollywood Throwback: गुलशन ग्रोवर को बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक माना जाता है, लेकिन पर्दे पर उनकी अदाकारी देख कई बार लोग उन्‍हें असलियत में भी वैसा ही समझ लेते हैं। यही वजह है कि उन्‍हें रियल लाइफ में देख एक एयर होस्‍टेस डर गई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Gulshan Grover
मुख्य बातें
  • गुलशन ग्रोवर ने फिल्मों में निभाए हैं नेगेटिव किरदार
  • वह बॉलीवुड मूवीज के प्रमुख खलनायकों में से एक हैं
  • उनके अभिनय के चलते रियल लाइफ में उन्‍हें देख लोग खा जाते हैं धोखा

Bollywood Throwback story of Gulshan Grover: गुलशन ग्रोवर को बॉलीवुड का बैड बॉय भी कहा जाता है। उन्‍होंने हिंदी फिल्मों में खलनायक की  भूमिका से सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अलग पहचान बनाई। अभिनेता ने एक नए इंटरव्‍यू में खुलासा किया कि उनकी ऑनस्क्रीन छवि ऐसी थी कि महिलाएं वास्तविक जीवन में भी उनसे अकेले मिलने या बात करने पर संदेह करती थीं। यही वजह है कि पहले एक एयर होस्‍टेस उन्‍हें असलियत में देख डर गई थी। 

जूम को दिए इंटरव्‍यू में गुलशन ग्रोवर ने अपने गुजरे दिनों को याद करते हुए एक मजेदार किस्‍सा सुनाया। उन्‍होंने बताया कि एक बार उन्होंने आखिरी मिनट में फ्लाइट का टिकट बुक किया था और प्लेन में आखिरी सीट मिली थी। उन्होंने कहा कि टेकऑफ में देरी हुई क्योंकि फ्लाइट अटेंडेंट उनके बगल में बैठने से 'डर' रही थी।

उन्‍होंने कहा, “फ्लाइट में आखिरी सीट थी जिसे एयर होस्टेस के साथ साझा करना था। यह एक बेंच की तरह है। एयर होस्‍टेस अंदर आ रही थी और वह अचानक रुक गई। उसने मुझे देखा और वापस चली गई। मैं दूसरी एयर होस्‍टेस को बाहर हंसते हुए सुना। कुछ बातचीत चल रही थी। मैं चिल्लाया, 'क्या हो रहा है? हम क्यों नहीं जा रहे हैं?' उन्होंने कहा, 'हमारी एक एयर होस्टेस है जो उड़ान नहीं भरना चाहती। वह आपके बगल में नहीं बैठना चाहती। वह बस डर गई है। ”

गुलशन ग्रोवर को राम लखन, अवतार, हेरा फेरी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। हिंदी फिल्मों में खलनायक कैसे विकसित हुए, इस बारे में उन्होंने 2013 के एक इंटरव्‍यू में बताया था, “जो खलनायक बेहद प्रासंगिक और शक्तिशाली रहे हैं, वे थे अजीत (खान) साब और अमरीश पुरी। उनकी नकारात्मक भूमिकाए मुख्य नायकों की तरह कहानियों के लिए उतनी ही महत्वपूर्ण थीं, और लोग उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते थे। हालांकि, समय के साथ वह आकर्षण खो गया है। ” गुलशन को हाल ही में रोहित शेट्टी की सोर्यवंशी में देखा गया था। वह वेब सीरीज योर ऑनर 2 में जिमी शेरगिल के साथ भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।