लाइव टीवी

Vicky Kaushal के साथ सात फेरे लेने के बाद प्रोफेशनल लाइफ में वापस लौटेंगी Katrina Kaif, साउथ के अभिनेता के साथ करेंगी इस फिल्म की शूटिंग 

Updated Nov 30, 2021 | 17:23 IST

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding: पिछले कई दिनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब यह खबर आ रही है कि कटरीना कैफ शादी करने के बाद अपने प्रोफेशनल लाइफ में वापस व्यस्त हो जाएंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कटरीना कैफ और विक्की कौशल
मुख्य बातें
  • खबरों के अनुसार 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेंगी कटरीना। 
  • राजस्थान में शादी करने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगी कटरीना कैफ। 
  • विक्की कौशल के साथ शादी के बाद फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी कटरीना कैफ। 

Katrina Kaif To Start Shooting For A Film after Marriage: पिछले कुछ दिनों से सभी की नजरें कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के ऊपर टिकी हुई हैं। हर कोई कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding) का इंतजार कर रहा है। खबरों के अनुसार, कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे ले सकते हैं। इन दोनों की शादी की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है। हाल ही में यह खबर आई थी कि विक्की कौशल के डायरेक्टर शशांक खैतान इन दोनों की शादी के पहले कंफर्म्ड गेस्ट हैं। यह भी कहा जा रहा है कि राजस्थान में सात फेरे लेने के बाद यह दोनों कपल मुंबई में अपने उन दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज करेंगे जो उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए थे। हाल ही में यह खबर आई है कि शादी के बाद कटरीना कैफ अपने प्रोफेशनल लाइफ में वापस व्यस्त हो जाएंगी।

शादी के बाद शुरू करेंगी इस फिल्म की शूटिंग

पिंकविला की एक खबर के अनुसार, विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेने के बाद कटरीना कैफ श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) की फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेठूपति (Vijay Sethupathi) को कास्ट किया जाएगा। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) प्रोड्यूस कर रहे हैं। एक सूत्र ने बताया कि कटरीना कैफ अपनी शादी के बाद इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग 15 दिसंबर से मुंबई में शुरू हो जाएगी। कटरीना कैफ ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपने डेट्स फिक्स कर लिए हैं। इस फिल्म के लिए आउटडोर शूट भी किया जाएगा जिसकी तारीख बाद में पता चलेगी। 

सोमवार को विक्की कौशल को कटरीना कैफ के घर के बाहर स्पाॅट किया गया था। कहा जा रहा है कि राजस्थान में शादी करने से पहले यह दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे। फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ से पहले राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी (Rajkumar Rao and Patralekha Wedding) की शहनाई बजी थी। अगले महीने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।