लाइव टीवी

Box Office Collection: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने टेके घुटने, तो अक्षय की रक्षा बंधन का निकला दम

Updated Aug 19, 2022 | 08:13 IST

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से क्लैश हो रहा है। दोनों फिल्में 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हुई थीं। जानें किस फिल्म ने अब तक कितनी की कमाई।

Loading ...
Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box Office Collection
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की हाफ सेंचुरी।
  • 40 करोड़ रुपये भी नहीं हुई अक्षय कुमार की रक्षा बंधन की कमाई।
  • जानें दोनों फिल्मों का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दर्शकों में हमेशा से रहा है और यही वजह है कि फिल्मों ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। लेकिन कोरोना काल के बाद ये स्थिति काफी बदल गई है। साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। 

हाल ही में आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हुई है। दोनों फिल्मों की कमाई उम्मीद से काफी कम रही और दोनों फ्लॉप होती नजर आ रही हैं। मालूम हो कि दोनों 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। जानें दोनों फिल्मों की अब तक की कमाई। 

Also Read: Laal Singh Chaddha Review: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की आठवें दिन की कमाई में भी कमी दर्ज की गई। गुरुवार को फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन 51.89 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इसका ओपनिंग कलेक्शन 11.7 करोड़ रुपये था। दूसरे दिन फिल्म ने 7.26 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन इसकी कमाई 9 करोड़ रुपये, चौथे दिन फिल्म ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। पांचवें दिन फिल्म ने 7.87 करोड़ रुपये कमाए, छठे दिन फिल्म ने 2.47 करोड़ रुपये और सातवें दिन 2.09 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

रक्षा बंधन की कुल कमाई

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन की कमाई में भी कमी आई है और गुरुवार को फिल्म ने केवल 1.20 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म का अब तक कुल कलेक्शन 39.59 करोड़ रुपये हो गया है। 70 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये कमाए थे, दूसरे दिन इसकी कमाई 6.40 करोड़ रुपये हुई, तीसरे दिन फिल्म ने 6.51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और चौथे दिन इसकी कमाई 7.05 करोड़ हुई है। इस फिल्म की पांचवे दिन की कमाई 6.31 करोड़, छठवें दिन की कमाई 4 करोड़ रही है। वहीं सातवें दिन फिल्म की कमाई 1.81 करोड़ रुपये रही।

Raksha Bandhan Movie review: रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

यानी कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अक्षय की रक्षाबंधन से आगे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एक्जीबिटर्स ऑडियंस ना मिलने की वजह से परेशान हैं और इसी वजह से लाल सिंह चड्ढा के मॉर्निंग शोज कैंसिल किए जा रहे हैं। फिल्म के 30 प्रतिशत शोज रद्द कर दिए गए हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।