लाइव टीवी

इस तस्वीर में दिख रहा डांसर असल में है टीवी का एक हैंडसम एक्टर, बड़े-बड़े फैंस नहीं पहचान पाए यह चेहरा

Updated Jul 08, 2022 | 23:12 IST

Jhalak Dikhhla Jaa 7 Contestant Shared His Throwback Pictures: छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता ने झलक दिखला जा 7 शो से अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग टीवी एक्टर को पहचान नहीं पा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jhalak Dikhhla Jaa 7
मुख्य बातें
  • जाने-माने अभिनेता ने शेयर की अपनी थ्रोबैक तस्वीरें।
  • डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा की हैं यह फोटोज।
  • तस्वीर देख टीवी एक्टर को पहचानना हुआ लोगों के लिए मुश्किल।

Jhalak Dikhhla Jaa 7 Contestant Shared His Throwback Pictures: छोटे पर्दे के पॉपुलर डांस रियलिटी शो में से एक झलक दिखला जा अपने नए सीजन को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जल्द ही छोटे पर्दे पर झलक दिखला जा का नया सीजन दस्तक देने वाला है जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज को देखा जाएगा। इसी बीच झलक दिखला जा के सातवें सीजन में नजर आए एक टीवी एक्टर ने हाल ही में अपनी इस शो से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। एक्टर की यह तस्वीरें देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। क्या इस तस्वीर को देखकर आप टीवी एक्टर का नाम बता सकते हैं?

Also Read: Bigg Boss OTT 2 में आ रहे टीवी के ये चर्चित 5 सितारे, भोजपुरी एक्ट्रेस से सोशल मीडिया स्टार तक हैं शामिल

क्या आप टीवी एक्टर का नाम पहचान पाए? नहीं, तो चलिए हम बताते हैं आखिर यह टीवी एक्टर है कौन। यह तस्वीरें किसी और की नहीं बल्कि जाने-माने टीवी अभिनेता करण टैकर की हैं। हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‌झलक दिखला जा सीजन 7 से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में करण टैकर को अपनी डांस पार्टनर के साथ देखा जा रहा है। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ करण ने बताया कि यह उनकी इस टीवी शो से जुड़ी कुछ फेवरेट फोटोज हैं। यह तस्वीरें शेयर करने के साथ करण टैकर ने कैप्शन में लिखा 'झलक और डांसिंग के दिनों से यह मेरी कुछ फेवरेट परफॉर्मेंसेज हैं। सच में खून, पसीना, आंसू मेरा मतलब है इस शो के लिए यह सब कुछ मैंने दे दिया था। मैं शो के कोरियोग्राफर्स का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ जैसे नॉन डांसर को चुना और अपने साए में ट्रेनिंग दी।'  

Also Read: इस जुलाई ओटीटी पर लगेगा कोरियन ड्रामा का मेला, बिग माउथ से रीमैरिज एंड डिजायर्स तक देखें यह वेब सीरीज

जैसे ही करण टैकर ने अपनी यह तस्वीरें शेयर की, वैसे ही सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए टीवी एक्ट से पूछा 'तुम कितने साल के थे।' करण टैकर की इन तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा 'मैं अपने पास मौजूद सारे फोंस इकट्ठा कर लेती थी और सबसे आपके लिए वोट करती थी।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ‌'मैं झलक दिखला जा के सारे एपिसोड्स देखता था... सिर्फ आपके परफॉर्मेंस देखने के लिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।