लाइव टीवी

'पुष्पा' से लेकर 'सिंघम' तक, गणेश चतुर्थी पर इन अवतारों में दिखे बप्पा, तस्वीरें वायरल

Updated Sep 01, 2022 | 11:54 IST

Singham to Pushpa style bappa photo viral: देशभर में गणेशोत्सव की धूम है। 31 सितंबर को गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया गया और जगह जगह बप्पा की प्रतिमा स्थापित की गईं। इस बार पुष्पा स्टाइल से लेकर सिंघम स्टाइल तक में बप्पा नजर आए।

Loading ...
Pushpa and Singham style Bappa
मुख्य बातें
  • देशभर में गणेशोत्सव की धूम है।
  • 31 सितंबर को गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया गया।
  • इस बार पुष्पा स्टाइल से लेकर सिंघम स्टाइल तक में बप्पा नजर आए।

Singham to Pushpa style bappa photo viral: देशभर में गणेशोत्सव की धूम है। 31 सितंबर को गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया गया और जगह जगह बप्पा की प्रतिमा स्थापित की गईं। गणपति के भक्तों ने अपनी मन पसंद प्रतिमाएं स्थापित कीं। यही वजह रही कि इस बार पुष्पा स्टाइल से लेकर सिंघम स्टाइल तक में बप्पा नजर आए। 

पुष्पा स्टाइल में बप्पा

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जिनमें गणपति बप्पा को पुष्पा स्टाइल में देखा गया। आपको अल्लू अर्जुन का वह डायलॉग तो याद ही होगा जिसमें वह अपने दाढ़ी पर हाथ फिराते हुए कहते हैं 'मैं झुकेगा नहीं।' ठीक इसी अंदाज में गणेश जी की इस मूर्ति को देखा गया। 

Mumbai के Police Station में 'सिंघम' अवतार

मुंबई के विले पार्ले पुलिस स्टेशन में 'पुलिस बप्पा' का स्वागत क‍िया गया। यहां पर गणपत‍ि बप्‍पा पुलिस के रूप में विराजमान हैं। जो क‍ि क्राइम, ट्रैफ‍िक रुल्‍स और खासतौर से साइबर फ्रॉड से संबंधित जागरूकता फैला रहे हैं।

Ganesh Chaturthi 2022 Murti: गणेश चतुर्थी के दिन घर लाएं गणपति की ऐसी मूर्ति, प्रसन्न हो जाएंगी मां लक्ष्मी

रामचरण स्टाइल में बप्पा

पुष्पा और सिंघम की तरह साउथ सिनेमा के स्टार रामचरण की फिल्म RRR का खुमार भी गणेश चतुर्थी पर देखा गया। रामचरण की तरह धनुष-बाण चलाते हुए बप्पा की प्रतिमा भी इस बार स्थापित की गई हैं। भारत भर के पंडालों में लोकप्रिय स्टार चचेरे भाई अल्लू अर्जुन और राम चरण के गणेश मूर्ति संस्करणों को देखना कम आश्चर्यजनक नहीं है।

गणेश चतुर्थी के अवसर पर पद्मश्री से सम्मानित कलाकार सुदर्शन पटनायक ने पुरी के बीच पर 6 फीट ऊंची गणेश भगवान की आकृति बनाई। सुदर्शन पटनायक ने पुरी समुद्र तट पर 3,425 रेत के लड्डू का उपयोग कर 6 फीट ऊंची आकृति बनाई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।