लाइव टीवी

फरहान अख्तर की शादी में ऋतिक रोशन ने जमाया रंग, डांस के बीच में ही भूल गए सेनोरिटा गाने का हुक स्टेप 

Updated Feb 20, 2022 | 17:53 IST

Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब पति-पत्नी बन गए हैं। कपल की शादी में ऋतिक रोशन भी पहुंचे थे जो सेनोरिटा गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आए। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding
मुख्य बातें
  • फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने की शादी।
  • शादी में जमकर मस्ती करते नजर आए ऋतिक रोशन। 
  • फरहान और ऋतिक ने एक साथ किया सेनोरिटा गाने का हुक स्टेप।

Farhan Akhtar And Hrithik Roshan Dancing To Senorita Song: बॉलीवुड के जाने-माने कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली है। पिछले कुछ दिनों से यह कपल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे जिनमें से एक ऋतिक रोशन भी थे। ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन और मां पिंकी रोशन के साथ फरहान और शिबानी दांडेकर की शादी में शामिल हुए थे। इस कपल की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें फरहान और ऋतिक जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म के पॉपुलर गाने सेनोरिटा पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

ऋतिक रोशन ने मचाया धमाल

ऋतिक रोशन अपने बचपन के दोस्त फरहान अख्तर की शादी में जमकर डांस करते हुए नजर आए। ऋतिक रोशन को अपने माता-पिता के साथ फरहान अख्तर की शादी में स्पाॅट किया गया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों अपनी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के पॉपुलर गाने सेनोरिटा पर डांस कर रहे हैं। यह दोनों दोस्त सेनोरिटा गाने पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ डांस फ्लोर पर फरहान और ऋतिक डांस कर रहे हैं तो दूसरी ओर लोग इस शानदार पल को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं।

Also Read: पहाड़ियों के बीच है जावेद अख्तर का ये फार्महाउस, इस जगह पर सात फेरे लेंगे फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर

Also Read: Love Story: पहली पत्नी से नहीं हुआ था तलाक, रिएलिटी शो में शिबानी दांडेकर को दिल दे बैठे फरहान अख्तर

ऋतिक रोशन भूल गए हुक स्टेप

जब डांस फ्लोर पर फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन ने डांस करना शुरू किया तब उन दोनों ने आग लगा दी। शादी में शामिल हुए सभी गेस्ट इन दोनों का उत्साह बढ़ाते हुए नजर आए। यह दोनों सेलिब्रिटीज डांस कर रहे थे तभी ऋतिक रोशन सेनोरिटा गाने का हुक स्टेप भूल गए। वह तरह-तरह के डांस मूव करने लग गए लेकिन उन्हें अपना हुक स्टेप याद नहीं आया। तभी फरहान अख्तर ने उन्हें इस गाने का हुक स्टेप करके बताया जिसके बाद ऋतिक रोशन भी हुक स्टेप करने लगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।