लाइव टीवी

Roadies 19: Rannvijay Singha और Neha Dhupia के बाद इन गैंग लीडर्स ने भी छोड़ा शो, यह है वजह

Updated Feb 20, 2022 | 16:38 IST

Roadies Season 19: हाल ही में यह खबर आई थी कि छोटे पर्दे के पॉपुलर रियालिटी शो रोडीज के नए सीजन में रणविजय सिंघा काम नहीं करेंगे। जिसके बाद नेहा धूपिया की भी शो को छोड़ने की खबर सामने आई थी। अब यह कहा जा रहा है कि इन दोनों लीडर्स के बाद दो और गैंग लीडर शो को क्विट कर रहे हैं।

Loading ...
Rannvijay Singha and Neha Dhupia
मुख्य बातें
  • रोडीज के नए सीजन में नहीं नजर आएंगे रणविजय सिंघा।
  • खबरों के अनुसार, नेहा धूपिया ने भी छोड़ा ये रियलिटी शो।
  • दो और गैंग लीडर्स ने भी अब शो को मारी लात, जानें वजह।

Roadies Season 19 Updates: पॉपुलर टीवी रियलिटी शो रोडीज पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस रियलिटी शो के गैंग लीडर दशकों के दिलों में खास जगह रखते हैं। लेकिन हाल ही में यह खबर आई थी कि इस शो से पिछले 18 वर्षों जुड़े रणविजय सिंघा अब नया सीजन नहीं करेंगे। जिसकी वजह से दर्शकों का दिल टूट गया था। खबरों के अनुसार, रणविजय सिंघा के बाद नेहा धूपिया ने भी शो को छोड़ दिया है। नेहा धूपिया की खबर सुनने के बाद फैंस नाराज हो गए थे। लेकिन अब जो खबर आई है उसकी वजह से फैंस को तगड़ा झटका लगेगा। कहा जा रहा है कि रणविजय सिंघा और नेहा धूपिया के बाद अब इस टीवी रियलिटी शो के दो और गैंग लीडर्स ने क्विट कर दिया है। यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि निखिल चिनपा और रफ्तार भी अब रोडीज को क्विट कर रहे हैं।

निखिल चिनपा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए यह बताया था कि इस शो में उन्होंने अपनी जर्नी से खूब प्यार किया है। वह इस शो का वातावरण, चैलेंज, बातें और अपने गैंग लीडर्स को बहुत याद करेंगे। निखिल ने आगे बताया कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देंगे। निखिल इस टीवी रियलिटी शो से 2017 से जुड़े हुए हैं। एमटीवी पर प्रसारित होने वाले शो रोडीज में गैंग लीडर निखिल को बहुत पसंद किया जाता था।

Also Read: 5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट, इमली पर बुल्डोजर चढ़ाएगी मालिनी तो अनुपमा-अनुज की डांस अकेडमी भी होगी तबाह

Also Read: नागिन-6 में तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड मयंक की हुई नई एंट्री, TV एक्टर आशीष त्रिवेदी अब कहानी में देंगे सिम्बा नागपाल को टक्कर

रफ्तार ने भी इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए यह बताया था कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देंगे। इस दौरान सिंगर और रैपर ने यह खुलासा किया था कि वह नवाजुद्दीन के साथ एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और उनके लिए यह प्रोजेक्ट महत्वपूर्ण है। ‌निखिल चिनपा और रफ्तार भी अब रोडीज से बाहर हो गए हैं। ऐसे में हर कोई यह जाने के लिए बेकरार है कि इस सीजन में कौन गैंग लीडर बनने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।