लाइव टीवी

Tiger Shroff Car collection: लग्‍जरी कारों के शौकीन हैं टाइगर श्रॉफ, एक नजर उनके जबरदस्‍त कार कलेक्‍शन पर

Updated Mar 02, 2021 | 14:40 IST

Tiger Shroff Car collection: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार टाइगर श्रॉफ का आज जन्‍मदिन है। टाइगर मशहूर एक्‍टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं और बेहद लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास एक से एक महंगी कारें हैं।

Loading ...
Tiger Shroff
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार टाइगर श्रॉफ का आज (2 मार्च) जन्‍मदिन है।
  • टाइगर ने सरल 2014 में फ‍िल्‍म हीरोपंती से डेब्‍यू किया था
  • टाइगर मशहूर एक्‍टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं और बेहद लग्‍जरी लाइफ जीते हैं।

Tiger Shroff Car collection: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार टाइगर श्रॉफ का आज (2 मार्च) जन्‍मदिन है। टाइगर ने सरल 2014 में फ‍िल्‍म हीरोपंती से डेब्‍यू किया था और पहली ही फ‍िल्‍म में उन्‍होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था। साल 2019 में आई फ‍िल्‍म वार से तो उन्‍होंने तहलका मचा दिया। टाइगर मशहूर एक्‍टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं और बेहद लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास एक से एक महंगी कारें हैं। टाइगर श्रॉफ की जब भी तस्‍वीरें सामने आती हैं तो उनकी कार पर नजरें टिक जाती हैं। 

टाइगर के पास मर्सिडीज बेंच ई 220 डी, एसएस जगुआर 10, रेंज रोवर और एक विंटेज कार है जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है। वहीं उनके पापा यानि जैकी श्रॉफ का भी कार कलेक्‍शन जबरदस्‍त है।

जैकी श्रॉफ की कार कलेक्शन में शामिल सबसे महंगी गाड़ियों में से है बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी। इस गाड़ी का एक्स शोरूम प्राइस 4.43 करोड़ रुपये है। उनके पास 1939 की विंटेज कार जगुआर एसस100 है। उनके पास एक और विंटेज कार पोंटिएक फायरबर्ड (Pontiac Firebird) भी है।

बाप-बेटे के पास हैं ये कारें
श्रॉफ परिवार में बीएमडब्लू 5 सीरीज भी है जिसकी कीमत 66 लाख से अधिक है। यह सफेद रंग की है। इसी के साथ उनके पास 36 लाख की कीमत वाली टोयोटा फॉर्च्यूनर(Toyota Fortuner) भी है और 20 लाख से अधिक कीमत की सफेद रंग की इनोवा भी है। हालांकि इस कार से जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ बहुत कम सफर करते हैं। 

इतनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक
लग्‍जरी लाइफ जीने के शौकीन टाइगर श्रॉफ करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। उनके पास मुंबई में दो बंगले हैं जिनकी कीमत 78 करोड़ रुपये से ज्‍यादा है। इनमें से एक बंगला मुंबई के बांद्रा में है जिसकी कीमत 22.5 करोड़ रुपये है, वहीं दूसरे बंगले की कीमत 56 करोड़ रुपये है। चार साल पहले उन्‍होंने ये बंगला खरीदा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।