लाइव टीवी

Shabaash Mithu Song: 'शाबाश मिठू' का पहला गाना 'फतेह' रिलीज, जोश और जुनून से भरपूर है वीडियो

Updated Jun 29, 2022 | 06:57 IST

Shabaash Mithu Song Fateh: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का पहला गाना फतेह रिलीज हो गया है और काफी पसंद किया जा रहा है।

Loading ...
Shabaash Mithu Song fateh
मुख्य बातें
  • मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का पहला गाना फतेह रिलीज हो गया है
  • गाने में तापसी पन्नू के तेवर और अंदाज काफी दमदार नजर आ रहे हैं
  • ने की मूल भावना सभी बाधाओं से लड़ने और कभी हार न मानने की प्रेरणा देने वाली है

Shabaash Mithu Song Fateh: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का पहला गाना फतेह रिलीज हो गया है और काफी पसंद किया जा रहा है। तापसी पन्नू की बायोपिक 'शाबाश मिठू' का पहला गाना 'फतेह' मंगलवार को रिलीज हो गया। गाने को रोमी और चरण ने आवाज दी है जबकि इसके बोल चरण के हैं। गाने में तापसी पन्नू के तेवर और अंदाज काफी दमदार नजर आ रहे हैं।

साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव एंड चरण द्वारा रचित यह ट्रैक प्रतिष्ठित क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म में दिखाए गए धैर्य और दृढ़ संकल्प की कहानी कहता है। गाने की मूल भावना सभी बाधाओं से लड़ने और कभी हार न मानने की प्रेरणा देने वाली है। 'शाबाश मिठू' एक प्रेरणादायक क्रिकेटर की यात्रा है जिसने भारतीय महिला क्रिकेट को सबसे आगे लाया। 16 साल की छोटी उम्र में डेब्यू किया, 22 साल की उम्र में टीम की कप्तानी की और 23 साल से अधिक का रिकॉर्ड तोड़ करियर बनाया। 

Also Read: मिताली राज ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

फिल्म में मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर और मुश्किलों को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।  39 वर्षीय मिताली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल प्रतिनिधित्व किया और कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की। हाल ही में न्यूजीलैंड में आयोजित महिला वनडे विश्व कप में उन्हें भारतीय टीम का नेतृत्व किया था।

वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित और श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। मिताली राज महिला क्रिकेट की शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने करियर में एक दिवसीय (वनडे) मैचों में लगातार 7 बार 50 रन बनाए हैं और चार विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है। मालूम हो कि मिताली राज ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।