लाइव टीवी

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 9: पटरी पर वापस लौटी जुग-जुग जियो की कमाई, दूसरे शनिवार आया 56 फीसदी उछाल

Updated Jul 03, 2022 | 11:30 IST

Jug Jugg Jeeyo total Box Office Collection Day 9: वरुण धवन, किया आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो की कमाई में दूसरे शनिवार भी उछाल आया है। जानिए नौ दिन बाद कितनी हुई फिल्म की कुल कमाई....

Loading ...
Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 9
मुख्य बातें
  • जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शनिवार भी स्थिर है।
  • जुग जुग जियो दूसरे शनिवार के बाद 65 करोड़ कलेक्शन के करीब पहुंच गई है।
  • जुग जुग जियो पर नई फिल्मों की रिलीज का असर नहीं पड़ा है।

JugJugg Jeeyo Box office Collection Day 9: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। फिल्म दूसरे शनिवार भी बॉक्स ऑफिस पर स्थिर है। वहीं, इस हफ्ते रिलीज हुई आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म राष्ट्रकवच ओम से भी जुग जुग जियो की कमाई में असर नहीं पड़ा है। फिल्म की कमाई दूसरे शनिवार 60 करोड़ रुपए से अधिक हो गई है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म जुग-जुग जियो पटरी पर वापस लौट आई है। शनिवार को बिजनेस में 56.77 फीसदी उछाल आया है। मेट्रो में फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है और मेट्रो से सबसे अधिक बिजनेस आ रहा है। फिल्म दूसे रविवार 65 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। जुग जुग जियो ने दूसरे शुक्रवार 3.03 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। शनिवार को 4.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई 61.44 करोड़ रुपए हो गई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, अहमदाबाद और जयपुर में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Also Read: दर्शकों को बांधे रखेगी और गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी 'जुग जुग जियो', जानें कैसी है फिल्म

इतना हो सकता है लाइफटाइम कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म के शाम और रात के शो ज्यादातर शहरों में काफी अच्छे हैं। फिल्म भारत में लाइफटाइम 75 से 80 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 80 से 85 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। जुग जुग जियो ने अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। 

जुग जुग जियो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली अहम रोल में हैं। फिल्म की कहानी परिवार, तलाक और बनते-बिगड़ते रिश्तों के ईर्द-गिर्द है। ‘जुग जुग जियो’ देश में 3375 स्क्रीन्स पर और विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।