लाइव टीवी

Swayamvar- Mika Di Vohti: गर्लफ्रेंड ने मीका सिंह को मारा था थप्पड़, खुद बताया- इस तरह लड़की को दे रहे थे धोखा

Updated Jun 27, 2022 | 09:12 IST

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह रिएलिटी शो स्वयंवर मीका दी वोटी में बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उन्हें थप्पड़ मारा था। इसके साथ ही मीका ने इसकी वजह भी बताई।

Loading ...
Mika Singh
मुख्य बातें
  • मीका सिंह को गर्लफ्रेंड ने इस हरकत की वजह से मारा था थप्पड़।
  • मीका ने बताया गर्लफ्रेंड को दे रहे थे धोखा।
  • मीका ने शो स्वयंवर मीका दी वोटी में खुद बताया किस्सा।

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इन दिनों रिएलिटी शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' में नजर आ रहे हैं, जहां वो अपनी दुल्हनिया तलाश रहे हैं। शो में मीका अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उन्हें थप्पड़ मार चुकी है। जानें क्या थी वजह।

पहली गर्लफ्रेंड से इसलिए टूटा रिश्ता

मीका ने हाल ही में शो में अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर बात की। मीका के शो में हिस्सा लेने आई लड़कियों में से एक ने उनसे (मीका से) एक ऐसी स्थिति के बारे में पूछा जिसके बारे में कोई नहीं जानता? इसपर मीके ने अपनी एक्स- गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात की। इस दौरान मीका ने बताया, 'मेरी 3 गर्लफ्रेंड रही हैं। ये स्कूल के समय की बात है, जो कि एक साल तक चला था। उसने मुझे छोड़ा नहीं किन बहुत ही सौहार्दपूर्ण ढंग से कहा कि वह मुझे पसंद करती है लेकिन उस समय मेरी जो हालत थी वो उसे माता पिता ने स्वीकार नहीं की। उस समय मैं तब एक स्ट्रगलर था। शुरुआत में, उसने मुझे कारण नहीं बताया लेकिन मुझसे बात करना बंद कर दिया। मैं एक म्यूजिक टीचर के तौर पर उसके स्कूल गया। वहां मैंने 'हमारा' गाना प्ले किया, वहीं गाना मैंने उसके स्कूल के वार्षिक समारोह (Annual Function) के दौरान बजाया। आखिर उसने मुझसे बात की और वजह बताई। मुझे लगा कि उसके माता-पिता उसकी भलाई चाहते हैं। मैंने उससे वादा किया कि उसकी शादी में जरूर शामिल होऊंगा और मैं गया भी, वहां मैंने वहीं गाना प्ले किया। हम बहुत रोए थे।' मीका ने बताया कि इन्हीं कारणों से उनका दूसरा रिश्ता भी नहीं चल पाया। 

Also Read: Mika Di Vohti: सात साल पहले स्वंयंवर करने वाले थे मीका सिंह, दलेर मेहंदी के कहने पर लिया फैसला

जब लड़की का नंबर ऐसे किया सेव

मीका ने अपने तीसरे रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया और कहा कि यह खतरनाक था। मीका ने कहा, 'यह खतरनाक था। मेरे सभी गाने हिट थे, मेरे पास बॉडीगार्ड थे, मेरे पास स्वैग था। ऐसा होता है कि जब आप लगातार लाइमलाइट में होते हैं तो आपके फैन्स होते हैं, खासकर फीमेल फैन्स। मैं एक ऐसी लड़की से मिला, जो बहुत खूबसूरत था। मैंने उसके घर देने का वादा किया, यहां तक कि बच्चों के नाम के बारे में सोचा- सनी और बनी। मैं उसके लिए पागल था। उस समय मैं थोड़ा फर्ल्ट हुआ करता था। फोन पर थोड़ा बहुत चलता था। मुझे इस तरह के कॉल आते थे और कुछ के साथ यह अच्छा था। मैं स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा था और एक लड़की का नंबर 'राकेश' के नाम से सेव कर लिया।'

मीका को गर्लफ्रेंड ने क्यों मारा था थप्पड़?

मीका ने बताया कि एक दिन उनकी गर्लफ्रेंड घर पर आई हुई थी और 'राकेश' फोन करता रहा लेकिन मैं कॉल नहीं उठा रहा था। वो मुझे कहती रही कि मुझे कॉल रिसीव करना चाहिए और मैं बहाने बनाता रहा। इसके बाद उसने मुझे फोन उठाने की धमकी दी। मैंने फोन उठाया और उसने मेरा फोन लाउडस्पीकर पर रख दिया। मैं पकड़ा गया। उसने मुझे जोरदार थप्पड़ मारा। पहली बार मुझे थप्पड़ लगा और मुझे समझ में आया कि गर्लफ्रेंड का मतलब क्या होता है। उसने मुझे यह कहते हुए धमकाया कि अगली बार जब भी किसी राकेश या रमेश फोन करे यह तो बस शुरुआत है। मैं सोचता रहा कि उसने मुझे अकेले में थप्पड़ मारा, अगर वो मुझे सबके सामने थप्पड़ मार देगी। मैं उससे डरता था। फिर मैंने उसे अपने टूर के बारे में सारी डिटेल्स देने लगा कि मैं कहां रह रहा हूं, मेरा कमरा नंबर और सारी डिटेल्स। वह मुझे होटल के कमरे से फोन करती थी। वो मुझे चिल्लाकर 'आई लव यू' कहने के लिए मजबूर करती थी ताकि वो यह चेक कर सके कि कोई और लड़की मौजूद है या नहीं।'

खत्म हो गया था तीसरा रिश्ता

हालांकि मीका ने बताया कि उनका तीसरा रिलेशनशिप भी लंबे समय तक नहीं चल सका। बाद में उस लड़की की भी शादी हो गई और मीका ने उनकी शादी में जमकर डांस किया था। उनका कहना है कि इन तीन रिलेशनशिप के बाद वो स्ट्रॉन्ग बन गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।