लाइव टीवी

JugJugg Jeeyo Box Office Prediction: रिलीज के लिए तैयार जुगजुग जियो, पहले दिन इतनी अच्छी हो सकती है फिल्म की कमाई

Updated Jun 23, 2022 | 09:21 IST

JugJugg Jeeyo Box Office Prediction: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जानें पहले दिन कितने करोड़ हो सकती है फिल्म की कमाई।

Loading ...
JugJugg Jeeyo Box Office Prediction
मुख्य बातें
  • फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज।
  • फिल्म की पहले दिन की कमाई डबल डिजिट में रहने की उम्मीद।
  • फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म कल यानी 24 जून को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी हैं। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसकी रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

Also Read: नीतू कपूर ने कार की छतपर चढ़कर किया डांस, ससुर के गाने पर जमकर थिरकीं

कितनी हो सकती है ओपनिंग कमाई

फिल्म की कास्ट पिछले कुछ समय से इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। कोरोना काल के बाद दर्शकों के लिए तरस रहीं बॉलीवुड फिल्मों की खस्ता हालत के बीच फिल्म की डबल डिजिट कमाई संतोषजनक रहेगी।

एडवांस बुकिंग पर अच्छा रिस्पॉन्स

फिल्म की ओपनिंग से पहले इसे एडवांस बुकिंग में भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। करीब 100 करोड़ रुपये के बजट में तैयार हुई इस फिल्म की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म रिलीज होने से तीन दिन पहले तक इसकी करीब 13 हजार एडवांस टिकट बिक गईं और रिलीज पहले ही फिल्म ने करीब 2.80 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया। फिल्म देशभर में करीब 3 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। 

क्यों खास है फिल्म

फिल्म में दर्शकों को नई जोड़ियां देखने को मिलेंगी। जहां पर्दे पर पहली बार वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर आएगी तो वहीं अनिल कपूर और नीतू कपूर को भी दर्शक देखना चाहते हैं। इसके अलावा वरुण पहली बार अनिल कपूर के बेटे के रोल में दिखेंगे। साथ ही फिल्म की कहानी भी दर्शकों को मजेदार लग रही है। 

Also Read: नीतू कपूर ने 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग की पूरी, तस्‍वीर पोस्‍ट कर लिखी ये इमोशनल बात

कैसी है फिल्म की कहानी

राज मेहता के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म की कहानी वरुण धवन और कियारा आडवाणी के परिवार के ईर्द-गिर्द घूमती है। इसमें अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण धवन के पेरेंट्स का रोल निभा रहे हैं। वरुण धवन और कियारा आडवाणी शादी करते हैं लेकिन कुछ ही देर में ही दोनों तलाक लेने का फैसला करते हैं। वरुण धवन अपने पिता को इस बारे में बात करने वाले होते हैं। अनिल कपूर बताते हैं कि वह भी अपनी बीवी से तलाक ले रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।