लाइव टीवी

राखी सावंत ने रानी चटर्जी और शक्ति कपूर की फिल्म को लेकर दिया ऐसा बयान, सुनकर उड़ गए लोगों के होश

Updated Apr 20, 2022 | 16:58 IST

Rakhi Sawant On Rani Chatterjee: जल्द ही भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की फिल्म लेडी सिंघम रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले राखी सावंत ने रानी चटर्जी को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से सब हैरान हो गए हैं। 

Loading ...
Rakhi Sawant and Rani Chatterjee
मुख्य बातें
  • सुर्खियों में बनी रहती हैं राखी सावंत। 
  • रानी चटर्जी की फिल्म को लेकर राखी ने दिया बयान। 
  • जल्द रिलीज होने वाली है रानी और शक्ति कपूर की फिल्म। 

Rakhi Sawant On Rani Chatterjee Film Lady Singham: जानी-मानी बॉलीवुड और टीवी स्टार राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने कंट्रोवर्शियल बयान की वजह से वह अक्सर लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है, राखी सावंत ने भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी को लेकर एक बयान दिया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। राखी ने रानी को लेकर कहा कि वह उनकी दोस्त हैं। रानी को स्वीटहार्ट बुलाते हुए राखी ने उनकी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट किया है। जल्द ही रानी चटर्जी की फिल्म 'लेडी सिंघम' रिलीज होने वाली है, जो लॉकडाउन के बाद उनकी पहली फिल्म है जो रिलीज होने वाली है। राखी ने रानी को लेकर कहा कि 'मैं आपसे अपील करूंगी कि आप उनकी फिल्म को जरूर देखें।' राखी ने आगे कहा कि 'रानी चटर्जी रॉक्स।' 

Also Read: KBC 14 Registration Question: कौन बनेगा करोड़पति 14 में पूछा दसवां सवाल, जानें क्या है इसका सही जवाब

राखी सावंत की अपनी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में राखी का रानी की फिल्म के लिए आगे आना और उनकी फिल्म को प्रमोट करना फायदेमंद साबित हो सकता है। रानी चटर्जी के साथ इस फिल्म में 90 के दशक के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर नजर आएंगे। शक्ति कपूर को इस भोजपुरी फिल्म में देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं। यह फिल्म 22 तारीख को बिहार, झारखंड के साथ दिल्ली, यूपी, पश्चिम बंगाल, मुंबई, गुजरात और ईस्ट पंजाब में भी रिलीज होने वाली है। इसको लेकर फिल्म का प्रोमोशन भी तेज कर दिया गया है।

Also Read: प्रिंस नरूला के बाद कंगना रनौत के शो में हो रही अली गोनी की एंट्री, लॉक अप फिनाले से पहले आएगा बड़ा ट्विस्ट

आपको बता दें कि फिल्म 'लेडी सिंघम' महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म है। फिल्म 'लेडी सिंघम' का निर्माण विकास प्रोडक्शन से हुआ है। इस फिल्म के निर्माता सरला अशोक सरावगी और दिलीप गुलाटी हैं। वहीं, सह निर्माता राहुल शर्मा हैं। इस फिल्म के म्यूजिक एस कुमार ने दिए हैं और लिरिक्स एस कुमार के साथ सुमित सिंह चंद्रवंशी और संतोष उत्पाती ने दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।