लाइव टीवी

रोमी भाटिया से पहले इस हसीन एक्ट्रेस से था कपिल देव का अफेयर, घर बसाने से पहले ही हो गया था ब्रेकअप

Updated Dec 25, 2021 | 07:48 IST

Kapil Dev Affair: एक समय था जब भारत के पूर्व और धुरंधर क्रिकेटर कपिल देव अपने लव अफेयर और रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहते थे। रोमी भाटिया से मिलने से पहले वह बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन बॉलीवुड अदाकारा नहीं बल्कि रोमी भाटिया के साथ कपिल देव की शादी कैसे हुई यहां जानें।

Loading ...
कपिल देव, रोमी भाटिया और सारिका
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस से जुड़ चुका है कपिल देव का नाम।
  • एक्ट्रेस से शादी करने से पहले ही कपिल देव हो गए उनसे अलग।
  • वर्ष 1980 में हुई थी कपिल देव और रोमी भाटिया की शादी।

Kapil Dev Affair, Love Story And Marriage With Romi Bhatia: निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) की बहुचर्चित फिल्म 83 (Film 83) कल यानी 24 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई। फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता देखी जा रही थी। इस फिल्म में फैंस को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक्टिंग के साथ कपिल देव और रोमी भाटिया का लव एंगल (Kapil Dev And Romi Bhatia Love Story) भी बहुत पसंद आया। अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से कपिल देव बड़े से बड़े क्रिकेटर को चित कर देते थे। लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा दौर आया था जब वह अपने अफेयर और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए रहते थे। एक समय था जब कपिल देव का नाम बाॅलीवुड की एक हसीन अदाकारा से जुड़ा था। कुछ समय एक साथ रहने के बाद अचानक कपिल देव और उस एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद कपिल देव की जिंदगी में रोमी भाटिया ने दस्तक दी थी। 

इस एक्ट्रेस के साथ था कपिल देव का अफेयर

कपिल देव भारत के धुरंधर खिलाड़ी के तौर पर उभर चुके थे। उस समय उनका नाम कमल हासन की एक्स वाइफ और बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सारिका से जुड़ गया था। कहा जाता है कि मनोज कुमार की वजह से कपिल देव और सारिका एक दूसरे से मिले थे जिसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और उनका अफेयर खबरों में छा गया। दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के अनुसार, कपिल देव ने सारिका को अपने माता पिता से भी मिलवाया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही उन दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थीं।

Also Read: 83 फिल्म ट्विटर रिव्यू: मानो फिर लौट आया हो 1983 वर्ल्ड कप! सोशल मीडिया पर छाए रणवीर सिंह और कपिल देव

इस वजह से टूटा रिश्ता

कपिल देव और सारिका के ब्रेकअप को लेकर वैसे तो कई कारण बताए जाते हैं। लेकिन उस समय यह कहा गया था कि कपिल देव के जीवन में कोई और है जिसकी वजह से सारिका से उनका रिश्ता टूट गया था। बाद में यह खुलासा हुआ था कि रोमी भाटिया की वजह से कपिल देव और सारिका का ब्रेकअप हुआ था। रोमी भाटिया और कपिल देव सुनील भाटिया की वजह से एक दूसरे से मिले थे। रोमी भाटिया को देखते ही कपिल देव उन पर फिदा हो गए थे। इसी बीच सारिका और कमल हासन की नजदीकियां बढ़ने लग गई थीं।

 

Also Read: इस शख्स ने बनाया रणवीर सिंह को कपिल देव, मूछों से लेकर बालों तक इन चीजों को दिया परफेक्ट लुक 

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल देव के जीवन में पहले से ही रोमी भाटिया थीं। लेकिन, गलतफहमी की वजह से यह दोनों अलग हो गए थे। इस दौरान कपिल देव के जीवन में सारिका की एंट्री हुई। लेकिन जब रोमी भाटिया और कपिल देव के बीच गलतफहमी दूर हुई तब कपिल देव ने रोमी से शादी कर ली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।