लाइव टीवी

Karan Johar Untold Love Story: इस एक्ट्रेस को पसंद करते थे करण जौहर, आज है बॉलीवुड के सुपरस्टार की पत्नी

Updated Apr 18, 2022 | 07:25 IST

Karan Johar Love Story: फिल्म मेकर करण जौहर और ट्विंकल खन्ना बचपन के दोस्त हैं। करण जौहर ने आज तक शादी नहीं की। लेकिन कोई है जिनसे वो बेहद प्यार करते थे और वह हैं ट्विंकल खन्ना।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karan Johar Untold Love Story
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने कई स्टार किड्स को किया है लॉन्च
  • ट्विंकल और करण पंचगनी के बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ते थे
  • करण जौहर, ट्विंकल खन्ना को स्कूल टाइम से प्यार करते थे

Karan Johar Untold Story: फिल्ममेकर करण जौहर आज बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म बनाई है और कई स्टार किड्स को लॉन्च भी किया है। करण जौहर लव स्टोरी पर आधारित भी कई फिल्में बना चुके हैं। लेकिन, उनकी खुद की लव स्टोरी से हर कोई अनजान है। करण जौहर ने आज तक शादी नहीं की। लेकिन, औरों की तरह उनके जीवन में एक ऐसी शख्स थीं, जिनसे वो बेहद प्यार करते थे। इस बात का खुलासा खुद करण जौहर कर चुके हैं। दरअसल इस बात का खुलासा करते हुए करण जौहर ने  ट्विंकल खन्ना का जिक्र किया था।

ये भी पढ़ें: वाइफ ट्विंकल खन्ना की इन चीजों पर अक्षय कुमार ने लगाया है बैन, इस शर्त पर की थी शादी

करण जौहर ने खुद किया था खुलासा

ट्विंकल और करण जौहर पंचगनी के बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ा करते थे। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। फिल्मी फैमिली से आने वाले दोनों के बीच बचपन से ही अच्छी बॉन्डिंग रही। करण जौहर, ट्विंकल खन्ना को स्कूल टाइम से ही प्यार करते थे। इस बात का खुलासा करण ने ट्विंकल खन्ना की किताब मिसेज फनीबोंस पर लाँच पर किया था। करण ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा था कि मैंने अपने जीवन में सिर्फ ट्विंकल खन्ना से प्यार किया। वो स्कूल टाइम से ही उनसे प्यार करते थे। 

ट्विंकल खन्ना को बचपन से ही करते थे प्यार

करण के मुताबिक उन्हें जिंदगी में सिर्फ एक ही महिला से प्यार हुआ और वो थी ट्विंकल। करण के इस कबूलनामे पर ट्विंकल ने भी मुहर लगाते हुए कहा था कि ‘करण मुझसे प्यार करता था। उस समय मेरी छोटी-छोटी मूंछे थी और वह हमेशा उन्हें देखते हुए कहता था कि मुझे तुम्हारी मूंछे पसंद हैं’।

ये भी पढ़ें: करीना से एक साल तक बात ना करने पर करण जौहर का खुलासा- 'वो शाहरुख जितने पैसे मांग रही थी'

ट्विंकल खन्ना ने करण का दिल तोड़ दिया था

खैर, करण जौहर का ट्विंकल खन्ना को लेकर एकतरफा प्यार था, ट्विंकल के दिल में उनके लिए ऐसी कोई फीलिंग नहीं थी। बता दें कि करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना को ‘कुछ कुछ होता हैं’ में ‘टीना’ का रोल ऑफर किया था। लेकिन एक्ट्रेस ने इस रोल को करने से साफ़ मना कर दिया था। करन जोहर ने इस पर कहा था कि- मेरी डेब्यू फ़िल्म को करने से ट्विंकल खन्ना ने मना कर दिया था जिसके बाद मेरा दिल दुखा था। मालूम हो कि ट्विंकल ने 17 जनवरी 2001 को एक्टर अक्षय कुमार से शादी कर ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।