लाइव टीवी

KGF:2 ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड, एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली को पछाड़ा

Updated Apr 18, 2022 | 07:10 IST

KGF 2 Defeats Bahuli: The Conclusion:  एक्टर यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 कमाई मामले में अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म ने अब एस.एस राजामौली की बाहुबली: द कॉन्क्लूजन को भी कमाई के मामले में मात दी है।

Loading ...
KGF 2 Beats Bahubali: The Conclusion
मुख्य बातें
  • एक्टर यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म केजीएफ की बेहतरीन कमाई जारी।
  • फिल्म ने तीन दिन में की बेहतरीन कमाई, तोड़े कई रिकॉर्ड।
  • फिल्म ने एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली: द कॉन्क्लूजन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

KGF 2 Breaks Record: एक्टर यश (Yash) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म केजीएफ-2 (KGF: Chapter 2) हाल ही में रिलीज हुई है और रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और यह लगातार बेहतरीन कमाई कर रही हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली: द कॉन्क्लूजन को पीछे छोड़ दिया है। 

ये भी पढ़ें: सिनेमाघरों में रॉकी का तूफान, केजीएफ 2 बनी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म

बाहुबली को दी मात

फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 पिछले हफ्ते गुरुवार को रिलीज हुई थी। फिल्म ने तीन दिन वीकेंड कमाई का रिकॉर्ड बनाते हुए 141.50 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली: द कॉन्क्लूजन को मात दे दी है, जिसने तीन दिन में 127 करोड़ रुपये कमाए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक केजीएफ- चैप्टर 2 को हॉलीडे का फायदा मिला है जिसने गुरुवार से शनिवार तक ही बेहतरीन कमाई कर ली। मालूम हो कि इसमें रविवार की कमाई शामिल नहीं है। 

पहले तोड़ा था बाहुबली- 2 का ये रिकॉर्ड

इससे पहले केजीएफ- 2 ने फिल्म बाहुबली: द कॉन्क्लूजन की ओपनिंग कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ा था। केजीएफ- 2 की पहले दिन की कमाई 134.50 करोड़ रुपये थी जबकि बाहुबली: द कॉन्क्लूज ने 50 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी। हिंदी वर्जन में केजीएफ-2 की पहले दिन 53.95 करोड़ रुपये रही। वहीं दो दिन में हिंदी वर्जन के जरिए फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था।

ये भी पढ़ें: दो दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची केजीएफ 2 की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

ट्रिपल सेंचुरी के करीब पहुंची फिल्म

वहीं दूसरी तरफ फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो यह ट्रिपल सेंचुरी के करीब पहुंच गई है। फिल्म मेट्रो, मास सर्किट में बेहतरीन कमाई कर रही है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे दिन केजीएफ 2 ने सभी भाषाओं में 80 से 82 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। ऐसे में फिल्म 300 करोड़ के कलेक्शन के बेहद करीब पहुंच गई है।

कैसी है फिल्म की कहानी

'केजीएफ चैप्टर 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे और इसी काम में वह अग्रसर भी है। कहानी में जैसा कि अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। दूसरे भाग में भी वह अपना वादा पूरा करता नजर आ रहा है तो वहीं संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।