लाइव टीवी

Inaaya khemu Pic: करीना ने शेयर की सोहा की बेटी इनाया की तस्‍वीर, साथ में दिखी Family Tree की झलक

Updated Jun 04, 2020 | 08:26 IST

Kareena Kapoor khan Shares photo of Innaya khemu: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें सोहा अली खान की बेटा इनाया फैमिली की पेंटिंग द‍िखा रही हैं।

Loading ...
Kareena Kapoor Shares photo of Innaya
मुख्य बातें
  • सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी हैं इनाया
  • करीना कपूर ने फोटो के साथ जताया प्‍यार
  • तस्‍वीर में बेहद प्‍यारी लग रही हैं इनाया खेमू

Kareena Kapoor khan Shares photo of Innaya khemu: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें उनकी ननद सोहा अली खान की बेटा इनाया फैमिली की पेंटिंग द‍िखा रही हैं। खासबात यह है कि इनाया के हाथ में जो पेंटिंग है उसमें पूरा पटौदी परिवार नजर आ रहा है। करीना ने इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए ल‍िखा है- मेरी प्‍यारी भतीजी। 

तस्‍वीर में इनाया बेहद प्‍यारी लग रही हैं। उन्‍होंने फूलों वाला संफेद रंग का फ्रॉक पहना है। वहीं जो पेटिंग उनके हाथ में है उसमें एक पेड़ बना है जिसकी अलग अलग टहनियों के रूप में परिवार की जोड़ियों की तस्‍वीरें लगाई हुई हैं। सबसे ऊपर इनाया ने अपने नाना-नानी और दादा-दादी की तस्‍वीरें लगाई हैं। करीना कपूर द्वारा शेयर की गई इस फोटो को अब तब पांच लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं। 

करीना कपूर हुईं Troll
अमेरिका में अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद से मामले में पोस्‍ट लिखने पर करीना कपूर फैंस के गुस्‍से का शिकार हो गईं। यूजर्स ने कहा कि अगर इतनी ही हमदर्दी है तो गोरेपन का विज्ञापन क्यों करती हो? करीना का इंसाफ मांगना कुछ यूजर्स को नहीं भाया। 

बता दें कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। उनकी डेली रुटीन में एक्सरसाइज से लेकर योगा, मेडिटेशन और सूर्य नमस्कार तक शामिल है जिन्हें वे कभी मिस नहीं करती हैं। इसके अलावा वे अपनी डायट का भी भरपूर खयाल रखती हैं और इन सबका असर उनके फिगर और उनके चेहरे पर साफ नजर आता है। 40 की उम्र में भी करीना कपूर खान ने जिस तरह से अपने आप को मेंटेन किया है वह काबिलेतारीफ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।