लाइव टीवी

Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन ने मानी दीपिका पादुकोण की बात, किया कई दिनों से पेंडिंग ये काम

Updated May 17, 2020 | 07:54 IST |

Kartik Aaryan Funny Video: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक फनी वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने वो काम किया, जिसके लिए दीपिका पादुकोण और उनका परिवार काफी वक्त से बोल रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan, Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फनी वीडियो
  • वीडियो के साथ लिखा, 'मम्मी सही खेल गई'
  • कार्तिक का नया लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। कार्तिक के पास एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में हैं। लेकिन इन दिनों लॉकडाउन के चलते सभी तरह की शूटिंग्स बंद है। ऐसे में कार्तिक अपने परिवार के साथ क्वारेंटाइन कर रहे हैं। इस दौरान कार्तिक अक्सर अपनी फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक नई वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने वो काम किया जिसके लिए कार्तिक के फैंस और परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कहा था।

दरअसल कार्तिक आर्यन ने अपनी लंबी दाढ़ी को शेव करवा लिया है। कार्तिक ने इसका एक फनी वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उनकी मम्मी कहती हैं कि कोकी गमला दे दे और वे दे देते हैं। इसी तरह वे साड़ी और गाड़ी मांगती हैं, लेकिन कार्तिक गाड़ी को दाढ़ी सुन लेते हैं और अपनी दाढ़ी दे देते हैं। इसके साथ कार्तिक ने लिखा कि मम्मी सही खेल गईं।

ये बहुत फनी वीडियो है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि सेक्सी कार्तिक वापस आ गया है। वहीं दूसरे से कमेंट किया कि अब आप ज्यादा अच्छे लग रहे हैं।

बता दें कि कार्तिक ने दाढ़ी कटवाने और न कटवाने के बारे में फैंस से पूछा था। एक लाइव सेशन के दौरान दीपिका ने इमोजी शेयर कर उन्हें दाढ़ी कटवाने के लिए कहा था और कार्तिक ने वैसा ही किया।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कार्तिक की फिल्म लव आज कल फरवरी में ही रिलीज हुई थी। इसमें वे सारा अली खान के साथ नजर आए। हालांकि इम्तियाज अली की ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई थी। अब कार्तिक फिल्म भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी के साथ और दोस्तानी 2 में जान्हवी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।