लाइव टीवी

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने उड़ाई बिग बॉस के घर में करण कुंद्रा की धज्जियां, एक्स-गर्लफ्रेंड को धोखा देने के लगाए आरोप

Updated Nov 30, 2021 | 18:42 IST

Bigg Boss 15 Updates: बिग बॉस 15 का हर एक एपिसोड काफी दिलचस्प होता जा रहा है। राखी सावंत ने हाल ही में एक टास्क के दौरान करण कुंद्रा पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस 15
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने लगाई करण कुंद्रा की क्लास।
  • एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने बनाया करण कुंद्रा को अपना निशाना।
  • करण कुंद्रा पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को धोखा देने के लगाए आरोप।

Rakhi Sawant Alleges Karan Kundrra of Cheating On His Ex-girlfriend: सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हर एक एपिसोड दिन पर दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। बिग बॉस 15 की टीआरपी (Bigg Boss 15 TRP) को संभालने के लिए इस‌ शो के मेकर्स ने हाल ही में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई है। शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए और शो में तड़का डालने के लिए बिग बॉस 15 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बुलाया गया है। राखी सावंत के शो में एंट्री करते ही हर दिन कोई ना कोई नया तमाशा देखने को मिल रहा है। शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो मेकर्स का यह पैंतरा काम आया। एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को अपना निशाना बनाया और उन पर गंभीर आरोप लगाए। 

राखी सावंत ने उड़ाई करण कुंद्रा की धज्जियां

बिग बॉस रियलिटी शो में कई बार कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के पर्सनल लाइफ पर टिप्पणी करते रहते हैं। एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने भी ठीक ऐसा ही किया। दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान एक टास्क दिया गया था जिसमें करण कुंद्रा और राखी सावंत के बीच लड़ाई हो गई थी। जब राखी सावंत के पति रितेश ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते को फेक बताया था तब करण कुंद्रा ने पलटवार करते हुए रितेश को कायर कहा था। इसके साथ करण कुंद्रा ने यह कहा की रितेश ने राखी के साथ शादी करके इसे स्वीकार नहीं किया और भाग गया। 

करण कुंद्रा की यह बात सुनकर राखी सावंत गुस्से से लाल हो गईं और उन्होंने करण कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपनी सभी एक्स-गर्लफ्रेंड को धोखा दिया है। करण कुंद्रा का पलटवार करते हुए और रितेश का बचाव करते हुए राखी ने यह जवाब दिया कि रितेश 2 साल तक नहीं आए यह उनकी पर्सनल प्रॉब्लम है। राखी सावंत और करण कुंद्रा की लड़ाई की वजह से माहौल गर्मा गया था। इसीलिए नेहा धूपिया को बीच में आकर यह झगड़ा सुलझाना पड़ा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।