लाइव टीवी

Kota Factory Season 2: खत्‍म हुआ 'कोटा फैक्ट्री' के दूसरे सीजन का इंतजार, Netflix पर इस दिन होगा प्रीमियर

Updated Aug 31, 2021 | 07:23 IST

Kota Factory Season 2 Detail: भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज ‘कोटा फैक्टरी’ के दूसरे सीजन का इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। जानिए कब और कहां इसका प्रीमियर होगा।  

Loading ...
Kota Factory season 2
मुख्य बातें
  • भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज है ‘कोटा फैक्ट्री'
  • अगले महीने होने वाला है 'कोटा फैक्ट्री' के दूसरे सीजन का प्रीमियर
  • इस सीरीज में अभिनेता जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे लीड रोल में हैं

Kota Factory Season 2 Detail: भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ के दूसरे सीजन का इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। 'कोटा फैक्ट्री' ओटीटी जगत की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक है जिसने व्‍यूज के मामले में कीर्तिमान स्‍थापित किए हैं। यह वेबसीरीज कोचिंग करने वाले छात्रों के जीवन पर आधारित है जो बच्‍चों के दैनिक जीवन और उनकी समस्‍याओं को द‍िखाने का काम करती है। 

आपको बता दें कि राजस्‍थान का शहर कोटा कोचिंग मंडी के रूप में पूरे देश में विख्‍यात है। इंजीनियरिंग और मेडिकल की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने देशभर से युवा यहां पहुंचते हैं। यहां ना जाने कितनी उम्‍मीदें लेकर छात्र आते हैं लेकिन यहां आकर उनकी जिंदगी की नई कहानियों की शुरुआत होती है। 

'कोटा फैक्ट्री' (Kota Factory 2) कोटा शहर के चारों ओर घूमती है। यह वैभव और जीतू भैया की कहानी है। इस सीरीज का निर्देशन राघव सुब्बू ने किया है। वह कहते हैं कि एक निर्देशक के रूप में, मैं ऐसी कहानियां बनाने की कोशिश करता हूं जो दर्शकों को प्रेरित और रोमांचित करें। 

'कोटा फैक्ट्री' कास्‍ट (Kota Factory 2 Cast)

इस सीरीज में अभिनेता जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंह मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। दूसरे सीजन में भी ये सभी कलाकार अहम किरदार निभाएंगे। 

'कोटा फैक्ट्री 2' कब और कहां देखें

'कोटा फैक्ट्री 2' का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 24 सितंबर को होने जा रहा है। नेटफ्लिक्स इंडिया के इंटरनेशनल ओरिजिनल्स की निदेशक तान्या बामी कहती हैं कि हम बहुत जल्‍द दूसरे सीजन में पसंदीदा पात्रों, वैभव, उदय, शिवांगी, मीना और जीतू भैया को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं। दूसरी तरफ हाल ही में 'कोटा फैक्ट्री 2' का टीजर जारी किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।