लाइव टीवी

Shilpa Shetty ने लिया बड़ा फैसला, अब राज कुंद्रा से रहेंगी अलग! अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देंगी गलत साया

Updated Aug 31, 2021 | 07:10 IST

राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को काफी फजीहत झेलनी पड़ी। ऐसे में उन्होंने राज से दूर रहने का मन बनाया है। ये दावा एकट्रेस के करीबी ने किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shilpa Shetty and Raj Kundra
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा से रह सकती हैं अलग
  • बच्चों को भी अपने साथ रखेंगी एक्ट्रेस
  • शिल्पा खुद की कमाई से रखेंगी बच्चों का ख्याल

Shilpa Shetty and Raj Kundra: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के चलते काफी परेशान हैं। पोर्न फिल्मों में राज का नाम आने के बाद से उन्हें काफी फजीहत झेलनी पड़ी। इसकी वजह से वह कई हफ्तों तक रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के मंच से भी गायब रहीं। मगर इसी बीच अब शिल्पा ने एक बड़ा फैसला लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि एक्ट्रेस ने अब राज कुंद्रा से अलग रहने का मन बनाया है। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी अब राज कुंद्रा का घर छोड़कर अलग रहेंगी। इतना ही नहीं शिल्पा के दोनों बच्चे भी उनके ही साथ रहेंगे। शिल्पा के एक करीबी का कहना है कि शिल्पा अपने बच्चों पर किसी तरह का गलत साया नहीं पड़ने देंगी। उन्हें राज की काली कमाई का एक पैसा भी नहीं चाहिए। शिल्पा का मानना है कि वह खुद काम करके भी अपने बच्चों का ख्याल रख सकती हैं। लिहाजा शिल्पा टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम तलाश रही हैं।

राज के बिजनेस से अंजान थीं एक्ट्रेस

शिल्पा के करीबी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, ‘शिल्पा शेट्टी को नहीं पता था कि उनके पति पोर्न फिल्मों के बिजनेस में लिप्त हैं। वो ऐसे बिजनेस से उन्हें गिफ्ट देते हैं। सच्च्चाई सामने आते ही वह राज से दूर रहने का मन बनाया है। हंगामा 2 और निकम्मा के बाद शिल्पा शेट्टी जल्द ही कुछ और फिल्में साइन करेंगी, जिसका ऐलान आने वाले महीनों में होगा।

जुलाई में हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा के पति राज को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 को ​गिरफ्तार किया था। पुलिस रिमांड 23 जुलाई को खत्म हो रही थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए और सात दिन की हिरासत मांगी थी। पुलिस के मुताबिक- इसी साल की शुरुआत में मुंबई के पास एक बंगले में पोर्न शूटिंग की सूचना से इस केस की जांच शुरू हुई। बाद में जांच में खुलासा हुआ कि इस रैकेट के तार राज कुंद्रा से जुड़े हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।