लाइव टीवी

Liger Box office Collection day 1: बॉक्स ऑफिस पर दहाड़े विजय देवरकोंडा, ओपनिंग डे पर आमिर-अक्षय को दी मात

Updated Aug 26, 2022 | 06:30 IST

Liger Box office Collection day 1: 25 अगस्त को साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म रिलीज हो चुकी है। आइये जानते हैं कि पहले दिन इस फिल्म ने कैसी कमाई की।

Loading ...
Liger Box office Collection day 1
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म रिलीज हो चुकी है।
  • यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी।
  • आइये जानते हैं कि पहले दिन इस फिल्म ने कैसी कमाई की।

Liger Box office Collection day 1: 25 अगस्त को साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी और साल 2021 में इसके नाम पर मुहर लगी थी। यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही उम्मीद की जा रही थी कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी। पहले दिन एडवांस बुकिंग से ही फिल्म ने करोड़ों रुपये का कारोबार कर लिया था।

बीते दिनों में बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेक चुकी फिल्मों के बीच लाइगर उम्मीद की किरण बनकर आई है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 27 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने तेलुगू भाषा में 24.5 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं फिल्म ने दूसरी भाषाओं में ओपनिंग डे पर 2.50 करोड़ का ही बिजनेस किया है। फिल्म को समीक्षकों ने भी काफी सराहा है और इसका फायदा हिंदी पट्टी में वीकेंड पर मिल सकता है। यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई है, ऐसे में इसे लॉन्ग वीकेंड का लाभ मिलेगा।  

Also Read: रिलीज हुई विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की 'लाइगर', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

बता दें कि इस पैन इंडिया फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और इसे धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म लाइगर से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। इस फिल्म में विजय एक बॉक्सर के रोल में हैं। फिल्म में एक्शन से लेकर रोमांस तक की जबरदस्त डोज है। फिल्म में बाहुबली की माता शिवगामी देवी का रोल करने वाली राम्या कृष्णन ने भी लीड रोल निभाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।