लाइव टीवी

Anupama Update 26 Feb 2022: दुल्हन के जोड़े में अनुज के गले में वरमाला डालेगी अनुपमा, मालविका मांगेगी माफी

Updated Feb 26, 2022 | 10:30 IST

Anupama Serial 26 Feb 2022: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा के 45वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। वहीं, दुल्हन के जोड़े में अनुपमा हाथ में वरमाला लिए अनुज के सामने आएगी।

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • दुल्हन के जोड़े में अनुज के सामने आएगी अनुपमा।
  • अनुपमा के लिए बर्थडे पार्टी प्लान करेंगे घरवाले।
  • मालविका को होगा अपनी गलती का एहसास।

Anupama Spoiler 26 Feb 2022 Update: अनुपमा सीरियल टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर काबिज हैं। अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज की 26 साल पुरानी ख्वाहिश पूरी होन वाली है। वहीं, मालविका को अपनी गलती का एहसास होगा और वह अनुज कपाड़िया से माफी मांगेगी। मालविका वनराज से लड़ाई में अनुपमा और अनुज का साथ देंगी। 

अनुपमा अपना 45वां बर्थडे मनाने जा रही हैं। इस मौके पर बापूजी उन्हें 45 गिफ्ट देंगे। वहीं, किंजल, समर और पाखी इस पार्टी के लिए तैयारी करेंगे। ये देखकर बा जलने लगेगी। वहीं, दूसरी तरफ अनुज कपाड़िया अपने हाथ में हीरे की अंगूठी लेकर अनु याद करेगा। ये अंगूठी अनुज ने 26 साल पहले अनुपमा के लिए खरीदी थी। इस दोरान अनुपमा दुल्हन के जोड़े में हाथों में माला लेकर सामने आएगी। वह अनुज को माला पहना देगी। तभी दरवाजे की बेल बजेगी और अनुज का ये सपना टूट जाएगा।

Also Read: अनुपमा देने वाली है वनराज के होश उड़ाने वाली खबर, होगी पाखी के बॉयफ्रेंड की एंट्री

मालविका ने मांगी माफी 
अनुज कपाड़िया जैसे ही दरवाजा खोलेगा सामने मालविका होगी। मालविका अनुज से गले लगेगी और अपने किए पर माफी मांगेगी। वह कहती हैं कि उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है। उसे अपने भाई के लिए खड़ा होना था, जैसे अनुपमा अनुज के लिए खड़ी हुई थी। मालविका कहती है कि वह खुद पूरा बिजनेस संभालेगी और वनराज के इरादों को कभी भी पूरा होने नहीं देगी। हालांकि, अनुज मालविका से वादा लेता है कि जो उसने अभी कहा है वह उसे पूरा करके भी दिखाएगी। 

वनराज को फटकार लगाएगी अनुपमा
अनुपमा कपाड़िया एंपायर के ऑफिस में जाकर वनराज को फटकार लगाती है। अनुज अनुपमा से पूछता है कि वह वहां क्यों गई थीं। अनुपमा कहती हैं कि अगर वह उसके जगह होता तो क्या करता। 

अनुपमा का रविवार को महाएपिसोड टेलिकास्ट होने वाला है। आज के एपिसोड के आखिर में अनुपमा अपने जन्मदिन का केक काटती हैं। हालांकि, अनुपमा की खुशी को देखकर वनराज जलने लगेगा। अनुज अपने फोन पर कुछ देखता है और चौंक जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।