लाइव टीवी

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी है ये हॉट अदाकारा, तिहाड़ में सीख रही जैम और जेली बनाना

Updated May 17, 2022 | 07:48 IST

ईडी ने खुलासा किया कि ठग सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल ही इस धोखेबाजी के धंधे की मास्टरमाइंड है। आइये जानते हैं कि कौन है लीना मारिया पॉल।

Loading ...
leena maria paul
मुख्य बातें
  • 200 करोड़ रुपये की ठगी का एक मामला इन दिनों चर्चा में हैं।
  • यह मामला सुकेश चंद्रशेखर नाम के शख्स से जुड़ा है।
  • सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Leena Maria Paul: 200 करोड़ रुपये की ठगी का एक मामला इन दिनों चर्चा में हैं। बॉलीवुड अदाकारा जैक्लीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) पर भी इसी ठगी के मामले में शिकंजा कसा गया है। जैक्लीन के अलावा नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की थी। यह मामला सुकेश चंद्रशेखर नाम के शख्स से जुड़ा है जिसने इन अदाकाराओं को महंगे तोहफे और रुपये देकर फंसाया। सुकेश और जैक्लीन की नजदीकियां कई तस्वीरों में सामने आ चुकी हैं। हालांकि ईडी ने खुलासा किया कि ठग सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल ही इस धोखेबाजी के धंधे की मास्टरमाइंड है। 

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तेजी से जांच कर रही है। सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल तिहाड़ जेल में बंद हैं। गिरफ्तारी के वक्त लीना के पास से 9 महंगी कार और 81 महंगी हाथ घड़ी बरामद हुई। उसकी सुरक्षा में छह पीएसओ तैनात थे। लीना मारिया पॉल को पुलिस इससे पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है। एक्ट्रेस पर बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर 2013 में एक बैंक के साथ चीटिंग करने का मामला भी सामने आया था। 

Also Read: ED ने जब्त किया जैकलीन फर्नांडिस का पासपोर्ट, IIFA अवॉर्ड में शामिल होने के लिए मांगी विदेश यात्रा की अनुमति

लीना मद्रास कैफे, थाउजैंड इन गोवा, कोब्रा, रेड चिल्ली जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें  मोहनलाल अभिनीत रेड चिलीज में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। लीना बीडीएस ग्रेजुएट हैं और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा दुबई से पूरी की है। डेंटिस्ट बनने का सपना छोड़ लीना मारिया पॉल ने अभिनय की दुनिया चुनी। 

34 साल की लीना तिहाड़ जेल जैम और जैली बनाना सीख रही हैं। वह जेल में कौशल प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत खानपान की चीजें बनाना सीख रही हैं। एक समय लग्जरी लाइफ जीने वाली लीना को ठगी का ऐसा चस्का लगा कि आज वह कैदी की तरह आम जिंदगी जी रही है। इंटरनेट और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाई हुई हैं। 

लीला रील और रीयल लाइफ में अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर रही हैं। तस्वीरों में उनकी जानलेवा अदाएं साफ नजर आ रही हैं। वह ऐसे कातिलाना पोज दे रही हैं कि देखकर फैंस घायल हो रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।