लाइव टीवी

Sonu Sood: बंदर से परेशान शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, और हुआ कुछ ऐसा मजेदार कि हल हो गई परेशानी

Updated Feb 11, 2021 | 18:59 IST

बंदर से परेशान गांव के एक शख्स ने सोनू सूद को इस बारे में ट्वीट किया और अभिनेता ने इसका मजेदार जवाब दिया। हालांकि इसके बाद जो हुआ वह और भी ज्यादा मजेदार था।

Loading ...
सोनू सूद से की बंदर की शिकायत
मुख्य बातें
  • सोनू सूद से ट्विटर पर शख्स ने मांगी मदद
  • लंगूर बंदर की हरकतों से परेशान था पूरा गांव
  • अभिनेता ने दिया मजेदार जवाब, दिलचस्प अंदाज में हल हुई परेशानी

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और बीते समय में वह इस तरह के कई कारणों से सुर्खियों में भी रहे हैं। लॉकडाउन में उन्होंने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि अब लोग किसी भी तरह के काम के लिए उनसे मदद मांग लेते हैं। ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले सामने आया है, जहां एक शख्स ने बंदर को भगाने के लिए सोनू सूद से मदद मांगी है। अभिनेता ने इसका ना सिर्फ दिलचस्प जवाब दिया, बल्कि मजेदार अंदाज में गांव के लोगों की परेशानी भी हल हो गई।

ट्विटर पर, बसु गुप्ता नाम के एक यूजर ने सोनू सूद को टैग किया और लिखा, 'हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनो लोग घायल हो चुके है। अतः आपसे निवेदन है की बंदर को हमारे गांव से कही दूर जंगल में भेजवा दीजिए।' सोनू सूद ने दिलचस्प जवाब देते हुए लिखा, 'बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त। पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं।'

यहां तक की कहानी तो मजेदार थी लेकिन इसके बाद कुछ और भी रोचक हुआ। दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रामकोला क्षेत्र में परवरपार गांव का है। जहां कई महीने से लोग लंगूर बंदर के आतंक से परेशान थे।

सोनू सूद को किए ट्वीट के बाद एक अधिकारी ने इस मामले का संज्ञान ले लिया। ट्वीट को देखकर डीएफओ के निर्देश पर वन विभाग की एक टीम बंदर को पकड़ने के लिए पहुंच गई और बुधवार को उसे जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

गौरतलब है कि जनता की मदद करके अभिनेता सोनू सूद मसीहा बन गए हैं। जब कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के दौरान श्रमिकों की किसी ने नहीं सुनी, तो सोनू सूद ने अपने खर्च पर सभी को उनके घर भेजा। सोशल मीडिया की मदद से उन्होंने दिल्ली, मुंबई और देश के कई बड़े शहरों में फंसे लोगों की मदद की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।