लाइव टीवी

Neha Kakkar ने कबूल किया 6 साल छोटे Rohanpreet Singh संग र‍िश्‍ता, इंस्‍टाग्राम पर लिखा- 'तुम मेरे हो'

Updated Oct 09, 2020 | 09:14 IST

Neha kakkar and Rohanpreet Singh Relation official Now: जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्‍ते को ऑफ‍िशियल कर दिया है।

Loading ...
Neha kakkar and Rohanpreet Singh
मुख्य बातें
  • हो गया कंफर्म, एक दूसरे को डेट कर रहे हैं नेहा और रोहनप्रीत
  • नेहा कक्कड़ ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीर और जताया प्‍यार
  • फैंस ने जताई खुशी, 30 म‍िनट में म‍िले 2 लाख लाइक्‍स

Neha kakkar and Rohanpreet Singh Relation official Now: लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा, कार में म्‍यूजिक बजा जैसे शानदार गानों को आवाज देने वाली जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्‍ते को ऑफ‍िशियल कर दिया है। नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर बाकायदा अपनी और रोहन की तस्‍वीर शेयर की है और दिल की बात लिख दी है। कई द‍िनों से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के अफेयर की चर्चा मीडिया में हो रही थी। कहा जा रहा था कि दोनों काफी समय से डेट कर रहे हैं और जल्‍द शादी करने वाले हैं। अब इस चर्चा पर मुहर खुद नेहा ने लगा दी है।

नेहा कक्कड़ ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह सोफे पर बैठी हैं और रोहनप्रीत नीचे बैठे हैं। नेहा ने अपने दोनों हाथ रोहन के कंधे पर रखे हैं। इस तस्‍वीर के साथ नेहा ने ल‍िखा- तुम मेरे हो। वहीं उन्‍होंने दोनों के नाम को मिलाकर हैशटैग भी दिया है #NehuPreet. 30 मिनट में नेहा के इस पोस्‍ट को दो लाख फैंस ने लाइक किया, वहीं कमेंट में फैंस और सितारे उन्‍हें बधाई दे रहे हैं। 

कौन हैं रोहनप्रीत सिंह (Who is Rohanpreet Singh)

रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की है। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। शो के वो फर्स्ट रनरअप थे। यही दो वो शो हैं जिनसे रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। पटियाला, पंजाब में पैदा हुए रोहनप्रीत सिंह सिर्फ 26(1 दिसंबर 1994) साल के हैं। उन्होंने संगीत की ट्रेनिंग तब शुरू की जब वो बहुत छोटे थे। रोहनप्रीत सिंह को उनके पिता ने ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। 

क्या हो गया रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ का रोका?

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि ये फोटोज उनकी रोका सेरेमनी की है। इन फोटोज में रोहनप्रीत काउच में बैठे हुए हैं। उनके हाथ में गिफ्ट्स हैं। फोटो में रोहनप्रीत के पेरेंट्स भी दोनों के साथ बैठे हुए हैं। फैन क्लब के मुताबिक ये फोटो उनके रोका सेरेमनी के दौरान क्लिक की गई है। नेहा और रोहनप्रीत फोटो में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये फोटो पिछले महीने की है। नेहा और रोहनप्रीत इसी महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

ऐसे हुई थी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की पहली मुलाकात (Neha Kakkar Rohan Preet First Meeting)

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों की सिंगर है। इनकी पहली मुलाकात कुछ महीनों पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि रोहनप्रीत सिंह से नेहा अपने म्यूजिक वीडियो डायमंड का छल्ला की शूटिंग के दौरान मिली थीं। तभी दोनों की दोस्ती हुई थी। रोहनप्रीत ने अब तक पहली मुलाकात, तकलीफ, हैलो हाय जैसे कई पॉपुलर सॉन्ग गाए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।