लाइव टीवी

Throwback: बिग बॉस के घर में दीपिका पादुकोण ने सपना चौधरी से की थी डांस की गुजारिश, आपने देखा ये वायरल VIDEO

Updated Oct 09, 2020 | 08:41 IST

Sapna Choudhary dance video with Deepika Padukone: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। इस बीच उनका बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के सामने डांस कर रही हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • चार अक्‍टूबर को सपना चौधरी के घर गूंजी क‍िलकारी
  • तभी से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में हो रही चर्चा
  • इस बीच बिग बॉस का एक डांस वीडियो हो रहा वायरल

Sapna Choudhary dance video with Deepika Padukone: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। इस बीच उनका बिग बॉस (Bigg Boss) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सामने डांस कर रही हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है। व्हाइट साड़ी, ब्लू मोती जड़ाऊ ब्लाउज पहने और बालों में गजरा लगाए सपना चौधरी बिग बॉस (Sapna Choudhary Bigg Boss) के घर में ऐसे कमर लचका रही हैं कि दीपिका पादुकोण भी उनके अंदाज पर फ‍िदा हो जाती हैं। 

यह वीडियो सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस का है जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) उसका हिस्‍सा बनी थीं। शो के एक एपिसोड में दीपिका पादुकोण मेहमान बनकर आई थीं। इस दौरान सपना चौधरी ने 'चाल शराबी तेरे नैन नशीले' गाने पर अपने डांस का जलवा दिखाया था। सपना को इतनी खूबसूरती के साथ डांस करते देख खुद दीपिका भी उनकी दीवानी हो गई थीं। 

दीपिका अपनी फिल्म पद्मावत (Padmaavat) के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस 11 के घर में नजर आई थी जहां उन्होंने सपना से डांस करने की गुजारिश की थी। सपना चौधरी ने इस डांस का वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया था। वहीं इस वीडियो को लाखों फैंस ने भी पसंद किया था। ये वहीं सीजन था जिसमें हिना खान, शिल्‍पा शिंदे भी शामिल थे। 

4 अक्‍टूबर को मां बनी थीं सपना चौधरी 

जानकारी के अनुसार, सपना चौधरी 4 अक्‍टूबर को मां बनीं और बेटे को जन्‍म दिया। उनकी मां के अनुसार, सपना चौधरी ने एक्‍टर और मॉडल वीर साहू के साथ इसी साल जनवरी में शादी की थी। यह कोर्ट मैरिज थी। वहीं उससे पहले उन्‍होंने बलिया में साधू संतो की उपस्थिति में एक दूसरे को जीवनसाथी चुन लिया था। हालांकि सपना चौधरी ने अपनी शादी को पूरी तरह सीक्रेट रखा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।