लाइव टीवी

अमेरिका के थियेटर में नहीं दिखाया गया जूनियर NTR और राम चरण की 'RRR' का सेकंड हाफ, जानें वजह

Updated Mar 27, 2022 | 07:09 IST

RRR Was Stopped Midway in US: एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर हाल ही में रिलीज हो गई जो बॉकिस ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। इस फिल्म को अमेरिका के एक थियेटर में आधा ही दिखाया गया। जानें क्या है वजह।

Loading ...
RRR
मुख्य बातें
  • अमेरिका के थियेटर में आधी दिखाई गई फिल्म RRR
  • आधी फिल्म दिखाए जाने से दर्शक हुए नाराज।
  • जानें थियेटर में क्यों नहीं दिखाया गया फिल्म का सेकंड हाफ।

RRR Stopped In Midway In USA: एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR रिलीज हो चुकी है जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और रिलीज के पहले ही दिन इसने 257 करोड़ रुपये की कमाई की, ऐसे में फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। लेकिन अमेरिका के एक थियेटर में फिल्म का पहला हिस्सा ही दिखाया गया, जिससे दर्शक नाराज हो गए। 

ये भी पढ़ें: RRR ने तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़

इस वजह से दिखाई गई आधी फिल्म

दुनियाभर में रिलीज हुई आरआरआर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन अमेरिका में इस फिल्म के दूसरे हिस्से को नहीं दिखाया गया। दरअसल एक जाने माने थियेटर में फिल्म का पहला हिस्सा ही दिखाया गया, उन्हें फिल्म की लंबाई को लेकर आशंका थी जिसके चलते 03 घंटे और 01 मिनट की फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया जिससे दर्शक हैरान रह गए। कई दर्शकों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताते हुए बताया कि थियेटर में फिल्म का केवल फर्स्ट हाफ ही दिखाया गया और मैनेजर का कहना है कि उन्हें ऐसे निर्देश नहीं मिले हैं कि फिल्म अभी और बाकि है। 

अमेरिका में पहले दिन की इतनी कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक आरआरआर फिल्म भारत के अलावा विदेशों (RRR worldwide box office collection day 1) में भी रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने अमेरिका में पहले दिन लगभग तीन मिलियन डॉलर यानी 22 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस कर लिया है। हालांकि थियेटर में फिल्म के आधे हिस्से को ही दिखाए जाने से दर्शक काफी नाराज हैं। मालूम हो कि फिल्म 25 मार्च 2022 को थियेटरों में रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें: मास्टरपीस है राजामौली की RRR, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने स्क्रीन पर लगाई आग

फिल्म की कहानी

मालूम हो कि RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी हैं, दोनों की यह तेलेगु डेब्यू फिल्म है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।