लाइव टीवी

Radhe Release: हो गया कंफर्म, ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की राधे

Updated Jan 19, 2021 | 16:59 IST

लंबे इंतजार के बाद सलमान खान ने कंफर्म कर दिया कि ईद के मौके पर उनकी फ‍िल्‍म राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान ने बाकायदा ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Loading ...
Salman khan Radhe
मुख्य बातें
  • ईद के मौके पर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी राधे।
  • सलमान खान ने ट्वीट कर दी फैंस को जानकारी।
  • सलमान ने फैंस को ईदी देने की पूरी तैयारी कर ली है।

Salman khan Starrer Radhe Release Date: लंबे इंतजार के बाद सलमान खान ने कंफर्म कर दिया कि ईद के मौके पर उनकी फ‍िल्‍म राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान ने बाकायदा ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। सलमान ने फैंस को ईदी देने की पूरी तैयारी कर ली है और उनके इस फैसले से उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सलमान खान को उनकी आने वाली फिल्म 'राधे' को थियेटर में रिलीज करने के लिए देश भर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन द्वारा अनुरोध किया गया था। 

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर थिएटर मालिकों को संबोधित करते हुए लिखा, "क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज कर के उनकी मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी।

बता दें कि बीते कई साल से सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फ‍िल्‍म लेकर आते हैं और फैंस उनकी फ‍िल्‍म को सुपरहिट कराके ही दम लेते हैं। इस साल यान‍ि 2020 में भी ईद के मौके पर उनकी फ‍िल्‍म राधे रिलीज होनी थी और इसकी टक्‍कर अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब से होनी थी। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से फ‍िल्‍म रिलीज नहीं हो सकी। अब मेकर्स नई रिलीज डेट घोषित कर रहे हैं। 

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी राधे में सलमान खान आईपीएस राजवीर शेखावत का किरदार निभाएंगे। यह फ‍िल्‍म साल 2009 में आई फ‍िल्‍म वॉन्‍टेड का सीक्‍वेल है। सलमान खान के अलावा इस फ‍िल्‍म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब, गोविंद नामदेव जैसे सितारे भी नजर आएंगे। 

जॉन अब्राहम से होगी टक्‍कर
ईद पर सलमान खान और जॉन अब्राहम की टक्‍कर होने जा रही है। दबंग एक्‍टर सलमान खान की राधे 12 मई को ईद के मौके पर र‍िलीज होने जा रही है। इसी दिन जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 रिलीज होगी। डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी की इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट कुछ वक्‍त पहले ही अनाउंस हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।