लाइव टीवी

Suhana Khan Dance Video: शाहरुख की बेटी सुहाना खान का डांस वीडियो वायरल, अंदाज कर देगा इंप्रेस

Updated May 16, 2020 | 23:03 IST

Suhana Khan Dance Video: लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना काफी दिलकश नजर आ रही हैं।

Loading ...
Suhana Khan photo

Suhana Khan Dance Video: कुछ वक्‍त पहले सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्‍वीरों से आग लगाने वाली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब अपने डांस से फैंस को दीवाना बना रही है। लॉकडाउन के बीच सुहाना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना काफी दिलकश नजर आ रही हैं।

वीडियो में सुहाना खान ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वीडियो में सुहाना डांस करते हुए अपने में ही एंजॉय कर रही होती हैं, लेकिन जब वह देखती हैं कि उनका डांस रिकॉर्ड हो रहा है तो वह हंसने लगती हैं। यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर लाखों बार देखा जा चुका है। अपने लुक और आउटफ‍िट से वह दिग्‍गज अदाकाराओं को टक्‍कर दे रही हैं। 

शाहरुख खान के बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि सुहाना खान काफी समय से इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव हैं और यहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके फॉलोअर्स बेसब्री से उनकी नई तस्‍वीर या वीडियो का इंतजार करते हैं। हाल ही में सुहाना ने ब्‍लू कलर की डेनिम और एक सेक्‍सी टॉप में तस्‍वीरें शेयर की थीं जोकि उनकी मां गौरी खान ने खींची थीं। 

अमेरिका के न्‍यूयॉर्क विश्‍वविद्यालय से स्‍टडी कर रहीं सुहाना समय समय पर अपनी तस्‍वीरें जारी करती रहती हैं। कुछ वक्‍त पहले पूल में मस्‍ती करते हुए उनकी कई तस्‍वीरें सामने आई थीं जो काफी वक्‍त तक मीडिया में छाई रही थीं। सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्‍यू की चर्चा लंबे समय से है और फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।