लाइव टीवी

Jersey Box Ofiice Collection Day 3: KGF 2 के सामने शाहिद कपूर की 'जर्सी' ने टेके घुटने, तीसरे ही दिन फिल्म की कमाई में आई कमी

Updated Apr 25, 2022 | 08:06 IST

Jersey Box Ofiice Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी की शुरुआत काफी निराशाजनक रही। फिल्म को वीकेंड का फायदा हुआ और इसकी कमाई में थोड़ा उछाल देखा गया। जानें, कितनी रही फिल्म की तीसरे दिन की कमाई।

Loading ...
Jersey Box Ofiice Collection Day 3
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी 22 अप्रैल 2022 को हुई थी रिलीज।
  • उम्मीद से काफी रही फिल्म की ओपनिंग कमाई।
  • रिलीज के तीसरे दिन ही फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई कमी।

Jersey Box Ofiice Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म जर्सी (Jersey) 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की शुरुआती कमाई उम्मीद से काफी कम रही और इसकी वजह साउथ फिल्म केजीएफ 2 को माना जा रहा है। हालांकि वीकेंड पर यह उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म की कमाई में तेजी देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की परफॉर्मेंस देख इन सेलेब्स के मुंह से निकला वाह! तारीफ में कह दी ऐसी बात 

कितनी रही तीसरे दिन की कमाई

फिल्म जर्सी के केजीएफ-2 के दौरान रिलीज होने पर इसके कलेक्शन को लेकर शुरुआत से ही खतरा माना जा रहा था, लेकिन उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म रिलीज के पहले दिन करीब 06 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी लेकिन इसकी ओपनिंग 04 करोड़ पर ही सिमट कर रह गई। इसके बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही थी लेकिन पहले ही हफ्ते में शाहिद की जर्सी ने यश की केजीएफ- 2 के सामने घुटने टेक दिए है। रविवार को फिल्म की कमाई में शनिवार के मुकाबले कमी देखी गई। रिलीज के तीसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई केवल 5 करोड़ रुपये रही। इससे पहले शनिवार को फिल्म ने 5.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। हालांकि बता दें कि फिल्म की कहानी काफी अच्छी है जिसकी फैंस से लेकर सेलेब्स तक तारीफ कर रहे हैं।

कितनी रही केजीएफ की 11वें दिन की कमाई

वहीं दूसरी तरफ जर्सी से एक हफ्ते पहले रिलीज हुई एक्टर यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ-2 की 11वें दिन भी शानदार कमाई जारी रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के दूसरे रविवार को ना केवल 25 करोड़ रुपये की कमाई की बल्कि 300 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल हो गई। मालूम हो कि फिल्म की यह कमाई केवल हिंदी वर्जन के मुताबिक है। मालूम हो कि फिल्म ने दुनियाभर में केवल 4 दिन में 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। 

ये भी पढ़ें: लव, रोमांस और जुनून से भरपूर है फिल्म Jersey, देखें क्या है कहानी और कैसी‌ है स्टार कास्ट

2100 स्क्रीन पर हुई रिलीज

मालूम हो कि जर्सी भारत में करीब 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं, विदेश में फिल्म लगभग 600 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। फिल्म महज 60 करोड़ रुपए के बजट में बनकर तैयार हुई है। जर्सी में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं, शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म पिता और बेटे की इमोशनल कहानी है। जर्सी नानी स्टारर साउथ फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।