लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: NCB के सामने शोविक ने किया स्वीकार, बहन रिया चक्रवर्ती के लिए खरीदता था ड्रग्स

Updated Sep 04, 2020 | 20:27 IST

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल की जांच नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है। अब एनसीबी के सामने शोविक चक्रवर्ती ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग्स अपनी बहन के लिए खरीदता था।

Loading ...
Rhea Chakraborty, Showik Chakraborty
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने एनसीबी के आगे बड़ा खुलासा किया है।
  • शोविक ने बताया कि वह रिया के लिए ड्रग्स खरीदा करता था।
  • एनसीबी जल्द ही रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने शोविक चक्रवर्ती ने स्वीकार किया है कि वह रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स लाया करता था। अब जांच एजेंसी रिया चक्रवर्ती से आगे भी पूछताछ करेगी। 

Times Now को सूत्रों ने बताया है कि शोविक चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ की है। शोविक का कैजान, बासित परिहार और जैद से सीधा संपर्क था। एजेंसी के मुताबिक शोविक और बासित परिहार की मुलाकात फुटबॉल क्लब में हुई थी।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक बासित परिहार ने शोविक की मुलाकात सोहेल से करवाई थी, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई किया करता था। इसके अलावा जैद के जरिए सैम्युल मिरांडा बड्स लिया करता था। सैम्युल को जैद का नंबर शोविक ने ही दिया था। कैजान भी शोविक को ड्रग सप्लाई करता था। 

रिया चक्रवर्ती से भी होगी पूछताछ 
एनसीबी अब रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है। रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती से पुलिस एक साथ पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि शोविक और रिया की ड्रग चैट भी सामने आई थी।

जांच एजेंसी से पूछताछ में शोविक चक्रवर्ती ने कहा है कि वह ड्रग्स खरीदा करता था। हालांकि, वह इसे बेचा नहीं करता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शोविक चक्रवर्ती को अभी घर नहीं भेजा जाएगा।  जांच एजेंसी जल्द ही इन सभी लोगों से पूछताछ करने वाली है। 

ऐसे शोविक तक पहुंची जांच
आपको बता दें कि नार्कोटिक्स ब्यूरो ने इससे पहले 28 अगस्त के दिन दिल्ली से अब्बास लखानी को गिरफ्तार किया गया था। अब्बास लखानी के बाद मुंबई से करण अरोड़ा को अरेस्ट किया गया था। दोनों की पूछताछ में जैद का नाम लिया। जैद ने पूछताछ में शोविक चक्रवर्ती का नाम लिया था। 

Times Now को सूत्रों ने बताया कि सैम्युल मिरांडा ने एनसीबी के आगे स्वीकार किया कि वह सुशांत के घर ड्रग्स खरीदकर लाया करता था। सूत्रों के मुताबिक सैम्युल मिरांडा सुशांत के निधन के बाद जुलाई के महीने में भी ड्रग्स लाया करता था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।